63 साल की उम्र में भी Anil Kapoor हैं इतने फिट, ट्रांसफॉर्मेशन देख सब रह गए हैरान

By Arunima June 27, 2020, 6:08 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) 63 की उम्र में भी इतने फिट हैं जैसे कोई 30 की उम्र का बॉलीवुड हीरो। अनिल अपनी फिजिक पर बहुत ध्यान देते हैं और ये बात सब जानते हैं। अब उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर उनके फैन्स दंग हो गए हैं। तस्वीर में अनिल कपूर अपने बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर की इस तस्वीर को यूजर्स जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। फैन्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

 अनिल ने इस तस्वीर का मजाकिया अंदाज में कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा, "शायद मैं टेक्ट कर रहा हूं या शायद फ्लेक्सिंग कर रहा हूं। कोई अंदाजा।" अनिल कपूर की इस पोस्ट पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कुछ दिन पहले ही अनिल कपूर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो रनिंग करते नजर आए थे। वो इस उम्र में भी खुद को फिट करने के लिए नियमित वर्कआउट करते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करे तो अनिल कपूर आखिरी बार फिल्म मंलग में नजर आए थे, जहां उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका निभाई थी।  अनिल कपूर के करियर की बात करें तो उमेश मेहरा की फिल्म 'हमारे तुम्हारे' (1979) के साथ एक सहायक अभिनेता की भूमिका में अपने बॉलीवुड के सफर की शुरुआत की। उन्हें 1983 में 'वो सात दिन' में अपनी पहली प्रमुख भूमिका मिली, जिसमें उन्होंने एक उत्कृष्ट एवं स्वाभाविक प्रदर्शन किया। 

अनिल कपूर ने यश चोपड़ा की 'मशाल' में एक बेहतरीन प्रदर्शन किया जहां उन्होंने दिलीप कुमार के साथ अभिनय कौशल दिखाया। 'मेरी जंग' जैसी फिल्म में न्याय के लिए लड़ रहे एक नाराज युवा वकील की भूमिका की, जिसने उन्हें एक परिपक्व अभिनेता के रूप में स्थापित कर दिया, इसके अलावा अनिल कपूर ने 'कर्मा', 'मिस्टर इंडिया', 'तेजाब', 'राम लखन' जैसी फिल्में कीं जिन्होंने उन्हें स्टारडम की ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया। 

Related Story