बेटी रिया कपूर ने शेयर की पापा की तस्वीर, दिखा अनिल कपूर का द्वापर युग से लेकर 2020 तक का सफर

By Arunima May 28, 2020, 9:51 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की उम्र के बारे में हर कोई जानना चाहता है। तो इसकी वजह है 63 साल के बॉलीवुड एक्टर की फिटनेस। अनिल कपूर की फिटनेस का स्तर कई नौजवानों का लक्ष्य है। अभिनेता को इंडस्ट्री के सबसे फिट कलाकारों में एक माना जाता है।

 हाल ही में बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने अपनी इस्टंग्राम स्टोरी पर पापा आनिल कपूर की तस्वीर शेयर की है जिसमें द्वापर युग से लेकर अभी तक यानी (2020 तक) का सफर दिखाया है। तस्वीर को रिया ने कोलाज बना कर लगाया है। कोलाज में अनिल कपूर की चार तस्वीरें हैं। पहली तस्वीर में अनिल कपूर बिल्कुल यंग हैं, जहां उनकी मूंछें तक भी नहीं आई हैं। 

यह तस्वीर फिल्म लम्हे की हो सकती है। अनिल की इस तस्वीर को रिया ने द्वापर युग बताया है। इसके बाद उन्होंने फिल्म झूठ बोले कौआ काटे और सलाम ए इश्क के लिए भी मूंछें हटाई थीं। आखिरी कोलाज में जो सबसे खास है वो है अनिल कपूर 2020 की तस्वीर। 2020 की तस्वीर में अनिल कपूर बिल्कुल यंग लग रहे हैं। इस तस्वीर में अनिल कपूर वर्कआउट करने के बाद पोज दे रहे हैं। ये तस्वीर तेजी से वायरल भी हो रही है। 

बता दें कि अनिल कपूर भी अपनी वर्कआउट करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अनिल फैन्स को भी फिटनेस पर ध्यान देने के लिए प्रेरित करते हैं। अनिल कपूर ने अपने घर में ही जिम स्थापित कर रखा है, ऐसे में उन्हें वर्कआउट करने के लिए उन्हें घर से बाहर नहीं जाना पड़ता और लॉकडाउन में भी वह पूरा वर्कआउट कर रहे हैं। 

खैर, बता दें कि रिया एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने फिल्म वीरे दी वेडिंग को निखिल आडवाणी और एकता कपूर के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया था। इसमें करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया था। चारों एक्ट्रेसेस के काम की खूब तारीफ हुई थी।

Related Story