पत्नी सुनीता के साथ कैरम खेलकर समय बिता रहे हैं अनिल कपूर

By Arunima May 7, 2020, 10:55 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 17 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है।

हाल ही में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने इस्टंग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) और बेटी रिया कपूर के साथ कैरम खेल नजर आ रहे हैं। उन्होंने दो अलग अलग तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि-"And the winner is.... Me (Obviously)!।  ⁣अनिल कपूर ने ये तस्वीर कुछ देर पहले ही अपने इंटरनेट पर शेयर किया है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही हैं। 

इनदिनों लॉकडाउन के चलते अनिल कपूर अपना सारा समय अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं। अनिल कपूर आज भी इतने फिट और यंग हैं कि बॉलीवुड में छोटी उम्र के भी कई अभिनेता उनके आगे बड़े दिखते हैं। कुछ दिन पहले अनिल कपूर ने बॉडी दिखाते हुए तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था कि  'मैंने ये खुद को दिखाने के लिए शेयर नहीं किया है बल्कि कुछ सलाह देना चाहता हूं। लेकिन जब यह बॉडी बिल्डिंग पर बात आती है तो उससे बेहतर कुछ नहीं होता। हर उम्र के लोगों को अपने उम्र के अनुसार बॉडी पर मेहनत करनी पड़ती है। 

अगर आपको लगता है कि ऐसी बॉडी बनाने के लिए सप्लीमेंट्स पर खूब सारा पैसा खर्च करना पड़ता है तो मेरा जवाब नहीं है। मैंने इस प्रक्रिया में किसी भी प्रकार का कोई सप्लीमेंट्स नहीं लिया'। अनिल कपूर ने आगे लिखा कि 'मेरे ट्रेनर मार्क और मैं पिछले काफी सालों से बात कर रहे थे कि हमें बॉडी पर काम करना चाहिए। हम 6 सालों से साथ हैं और इस बारे में सोच रहे हैं। लेकिन हर बार कुछ ना कुछ रुकावट आ जाती थी। 

कभी कोई फिल्म तो कभी किसी ब्रांड का प्रचार करना या फिर परिवार को समय देने के चक्कर में यह चीज नहीं हो पा रही थी। हर साल हम यही कहते थे कि इस साल पक्का इसपर काम करेंगे। पर इस समय जब हम मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं तो कुछ ऐसा सकारात्मक कीजिए जिसकी इच्छा आपको सालों से थी।

 लॉकडाउन के दौरान अपने शरीर को मजबूत बनाइए, इम्युनिटी बढ़ाइए, बॉडी में लचीलापन लाए, अपने शरीर का सम्मान कीजिए। हमें इतना समय शायद जिंदगी में दुबारा नहीं मिलेगा'। अनिल कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और उनके फैंस से लेकर हर सेलिब्रिटी भी अनिल की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। 

Related Story