बाप-बेटी के प्यार पर बना अंग्रेजी मीडियम का पहला सॉन्ग 'एक जिंदगी'

By Aditi Feb. 20, 2020, 12:55 p.m. 1k

एक्टर इरफान खान फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) से एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाले हैं। बीते दिनों अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसके दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है। इस  गाने का नाम है 'एक जिंदगी' (Ek Zindagi)। 

आपको इस गाने में बाप-बेटी की प्यार भरी केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। इरफान (Irrfan Khan) और राधिका मदान (Radhika madan) पर फिल्माए गए इस गाने को तनिष्का सांघवी, सचिन-जिगर ने आवाज दी हैं। साथ ही इसका म्यूजिक सचिन-जिगर का है और लिरिक्स जिगर सराइया ने लिखे हैं। 

इस फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर भी नजर आएंगी। बेबो इस फिल्म में पुलिस का रोल निभाती नजर आएंगी। करीना पहली बार बड़े पर्दे पर पुलिस ऑफिसर बनेंगी। फिल्म की शूटिंग की बात करें तो अधिकतर शूटिंग राजस्थान और लंदन में हुई है। करीना और इरफान के अलावा फिल्म में राधिका मदान भी लीड रोल में हैं। वे इरफान की बेटी का किरदार निभाएंगी। 

बता दें, फिल्म अंग्रेजी मीडियम की कहानी एक बेटी के सपने पूरे करने वाले बाप की। जैसे तैसे गुजारा करने वाला बाप (इरफान) अपनी बेटी को एक करोड़ रुपये की फीस पर लंदन पढ़ने भेजता है। ये फ‍िल्‍म हंसाएगी, रुलाएगी और फ‍िर हंसाएगी। इसका दावा खुद इरफान खान ने किया है। 

बता दें कि 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) का डायरेक्शन होमी अदजानिया ने किया है और इसके दिनेश विजान ने प्रड्यूस किया है। फिल्म में दीपक डोबरियाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म से इरफान (Irrfan) लंबी बीमारी के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। अब देखना होगा पर्दे पर ये जोड़ी क्या कमाल करती है।

Related Story