अंग्रेजी मीडियम और गुंजन सक्सेना की रिलीज डेट में हुआ बदलाव

By Aditi Feb. 17, 2020, 3:48 p.m. 1k

इस साल बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)  भी इस लिस्ट में शामिल है। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। वहीं अब फिल्म को लेकर एक बड़ा बदलाव हुआ हैं। ये बदलाव फिल्म की रिलीज डेट में है।

अब ये फिल्म पुरानी रिलीज डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज होगी। पहले जहां ये फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी वहीं अब 13 मार्च को रिलीज की जाएगी। इस नए रिलीज डेट के आने के बाद साफ है कि अंग्रेजी मीडियम पर्दे पर जबरदस्त टक्कर देने के लिए तैयार है।

अंग्रेजी मीडियम के साथ साथ धड़क गर्ल जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल की भी डेट में बदलाव आया है। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 रिलीज होगी। इस फिल्म में जान्हवी के अवाला पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। 

बता दें कि पहले ये फिल्म 13 मार्च को रिलीज होने वाली थी। अगर ऐसा होता तो ये फिल्म इरफान खान  (Irrfan Khan)  और करीना कपूर (Kareena Kapoor)  की फिल्म से टकराती, लेकिन अब ऐसा नहीं हुआ। जान्हवी कपूर  (Janhvi Kapoor)  अब 24 अप्रैल 2020 को पर्दे पर नजर आएगी।   

बता दें कि जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म पहली भारतीय महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है, जिन्होंने कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, जान्हवी के पिता और अंगद बेदी उनके भाई के रूप में दिखेंगे। ये फिल्म भी 24 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) के जरिए इरफान खान दो साल बाद पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म में वो एक पिता की भूमिका में दिखाई देंगे। जो अपने बेटी के सपने को पूरा करना चाहता है।

Related Story