मूवी माफिया के डर से Akshay Kumar ने सीक्रेटली फोन कर थलाइवी के ट्रेलर की तारीफ की-Kangana Ranaut

By Sweety April 8, 2021, 12:39 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड एक्ट्रेस कगंना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बयानों के चलते छाई रहती हैं। हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस कंगना एक बार फिर से अपने नए बयान को लेकर सुर्खियों में छाई हैं।  हाल ही में कंगना ने एक बार फिर से 'मूवी माफिया' पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि किस तरह उन्हें बड़े स्टार्स तारीफें करने के लिए सीक्रेटली कॉल करते हैं। कंगना ने इसका कारण भी बताया है। अपने पोस्ट में कंगना ने बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) का भी नाम लिया है।

दरअसल कंगना ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है।  कंगना रनौत ने ये पोस्ट स्कीन राइटर अनिरुद्ध गुहा के एक ट्वीट के जवाब में किया है। जिसमें उन्होंने कंगना की तारीफ की थी। अनिरुद्ध ने ट्विटर पर एक पोस्ट देखा जिसके मुताबिक बॉलीवुड में राय रखना आपको मुसीबत में डाल सकता है। अनिरुद्ध ने इस पर जवाब देते हुए लिखा- 'कंगना रनौत एक असाधारण, पीढ़ी में एक बार होने वाली एक्ट्रेस हैं'।

कंगना ने लिखा- 'बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है, मुझे  कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) जैसे बड़े स्टार्स से भी। उन्होंने फिल्म थलाइवी की जमकर तारीफें की लेकिन आलिया और दीपिका (Alia Bhatt and Deepika Padukone) की फिल्मों की तरह वो इसकी खुलकर तारीफें नहीं कर सकते। मूवी माफिया का आतंक'।

इतना ही नहीं कंगना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा -  'काश एक कला से जुड़ी इंडस्ट्री ऑब्जेक्टिव रह पाती और पावर के खेल और राजनीती में ना शामिल होती जब सिनेमा की बात आती है, मेरे पॉलिटिकल व्यूज और आध्यात्म मुझे बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाए जाने चाहिए। अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतती हूं'। बता दें कि हाल ही में फिल्म थलाइवी का पहला गाना चली-चली रिलीज हुआ था, जिसमें जयललिता के उन दिनों की झलक दिखी जब उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखा था । इस गाने के बाद सोशल मीडिया पर चली चली चैलेंज चल रहा है, जिस पर लोग इस गाने पर डांस कर रहे हैं।

Related Story