VIDEO: अस्पताल से घर लौटे अंगद, पापा का ख्याल रख रही हैं नन्ही मेहर

By Aditi Feb. 23, 2020, 3:43 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी की हाल ही में घुटने की सर्जरी हुई हैं जिसकी जानकारी नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर दी थी। सर्जरी के बाद अंगद बेदी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई हैं। 

एक्टर अब घर पर ही आराम कर रहे हैं और अपनी लाड़ली बेटी के साथ समय बीता रहे हैं। बेटी मेहर पापा अंगद का बेहद ख्याल रख रही हैं। जी हां अंगद ने एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें मेहर उन्हें चलने में मदद करती नजर आ रही हैं। 

वीडियो में अंगद वॉकर की मदद से चलते देखे जा सकते हैं। वॉकर के एक साइड जहां अंगद हैं वहीं उनके आगे मेहर खड़ी हैं। उसने अपना एक पैर पापा अंगद के पैर पर रखा है। वीडियो के साथ अंगद ने लिखा- 'साडी जान! वाहेगुरु मेहर करे...सबसे अनमोल तोहफा!!! आपके आशीर्वाद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। 

आपको बता दें कि अंगद बेदी जब साउथ बॉम्बे में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे तब वो घायल हुए थे। एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान अंगद के राइट घुटने में चोट लग गई थी। हालांकि ये लगभग एक महीने पुरानी घटना है। बैक टू बैक शूटिंग में बिजी होने के कारण अब जाकर अंगद बेदी को सर्जरी कराने का वक्त मिला है। वर्क फ्रंट पर अंगद बेदी की अपकमिंग मूवी गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल है। इस फिल्म में अंगद, जाह्नवी कपूर के भाई का किरदार निभाएंगे।

Related Story