अनन्या ने शुरू की साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ नई मूवी की शूटिंग

By Aditi Feb. 20, 2020, 1:21 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देने के बाद एक्ट्रेस की झोली में इन दिनों कई फिल्में हैं। इसी बीच अब साउथ फिल्मों में भी काम करने का मौका मिल गया हैं। बीते दिनों हमने आपको बताया था कि अनन्या साउथ एक्टर अर्जुन रेड्डी  (Arjun Reddy) फेम विजय देवरकोंडा ( Vijay Deverakonda) के साथ काम करेगी। 

वहीं अह इस खबर पक्की मुहर लग गई हैं।  हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा  ( Vijay Deverakonda)  की शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों टीम के साथ वक्त बिताते दिख रहे हैं। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस फिल्म की जानकारी दी है। तरण आदर्श ने लिखा, 'कंफर्म- अनन्या पांडे जल्द विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। फिल्म का नाम फाइटर होगा। ये फिल्म सभी साउथ लैंग्वेज के साथ-साथ हिन्दी में भी रिलीज होगी। 

इसे पुरी जगन्नाथ, चार्मी कौर, करण जौहर और अपूर्वा मेहता प्रोड्यूज कर रहे हैं।'  फिल्म में राम्या कृष्णन, रोनिय रॉय, विशु रेड्डी, अली और गेटप श्रीनु भी होंगे। बताया जा रहा है कि अनन्या पांडे ने इस फिल्म से जान्हवी कपूर को रिप्लेस किया है।

अनन्या इस फिल्म से जुड़कर काफी खुश भी हैं। अनन्या (Ananya Panday) विजय देवरकोंडा  ( Vijay Deverakonda) की फैन भी रही हैं और अब फेवरेट हीरो के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। अनन्या पांडे बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से लॉन्च हुई थीं। 

वो फिल्म तो नहीं चली थी लेकिन अनन्या का करियर चल गया । साल 2019 के आखिर में रिलीज हुई फिल्म पति पत्नी और वो भी हिट रही थी। अनन्या पांडे ने ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली साइन की है। इस फिल्म को अली अब्बास जफर बना रहे हैं। 

Related Story