अनन्या पांडे "लाइगर" फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची लास वेगास, शेयर की शानदार तस्वीरें

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी चर्चाए तबसे तेज हुई है, जबसे उन्हें पुरी जगन्नाथ के पैन इंडिया प्रोजेक्ट "लाइगर" में लिया गया। विजय देवरकोंडा स्टारर यह फिल्म उनकी पहली पैन इंडिया फिल्म है और वह इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। दिलचस्प बात तो यह है कि टीम हाल ही में लाइगर की शूटिंग के लिए लास वेगास रवाना हुई है 

इस दौरान अनन्या ने शहर की कुछ खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं। इसी के साथ-साथ उन्होंने लास वेगास से एक खूबसूरत वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में, एक्ट्रेस एक कार में ट्रेवल करती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने शहर की प्राकृतिक सुंदरता को खूब एन्जॉय किया। यह वीडियो सुबह का है और अनन्या ने सनराइज़ होते ही ये वीडियो बनाया है। 

और पढ़िए – 46 की उम्र में दो जुड़वा बच्चों की मां बनीं प्रीती जिंटा, शादी के 5 साल बाद घर में गूंजी किलकारियां

इस वीडियो में आप बादलों की सुंदरता को देख सकते है। एक्ट्रेस भी इस प्राकृतिक सुंदरता को देखकर काफी एक्साइटेड हो गई और उनके चेहरे पर एक अलग सी मुस्कान आ गई। वीडियो शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन लिखा- "मैं बादलों के लिए जुनूनी हूं"। यह पहली बार नहीं है जब अनन्या ने प्राकृतिक सुंदरता के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए कोई वीडियो शेयर किया है। इससे पहले भी, एक्ट्रेस ने गार्डन के बीच कार में बैठ कर इंद्रधनुष का एक शानदार वीडियो शेयर किया था।

वर्कफ्रंट की बात करे तो अनन्या पांडे को आखिरी बार ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 'खाली पीली' में देखा गया था। इसके बाद उन्हें पुरी जगन्नाथ की लाइगर का हिस्सा बनने का मौका मिला। जिसमें विजय देवरकोंडा लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, अनन्या सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण की 'खो गए हम कहां' में भी नज़र आएंगी। 

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 17, 2021, 10:40 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .