Anangsha Biswas ने 'गेंदा फूल' गाने पर किया Belly Dance, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

By Arunima July 4, 2020, 6:21 p.m. 1k

मिर्जापुर की एक्ट्रेस अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो हमेशा अपने नए नए वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो जैकलीन फर्नांडीज और मशहूर रैपर बादशाह का गाना 'गेंदा फूल' पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में अनंग्शा बिस्वास बेहद हॉट नजर आ रही हैं। वीडियो में उन्होंने बैली डांस भी किया है। डांस में उनके लुक की बात करे तो उन्होंने  ब्‍लैक लूज पैंट और रेड ब्लाउज पहना है। एक्ट्रेस का यह वीडियो  सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस को उनका डांस काफी पसंद आ रहा है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। 

कुछ दिन पहले भी अनंग्शा बिस्वास ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बेली डांस करती नजर आई थी। अनंग्शा बिस्वास ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेली डांस वाला वीडियो शेयर किया था जिसके बाद वो काफी चर्चा में आ गई थी। अनंग्शा का बेली डांस वीडियो लोगों को काफी पसंद आया था। अनंग्शा का वीडियो देखने के बाद उनकी तुलना एली एवराम से हुई थी। एली अक्सर बेली डांस करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं। वो इस डांस फॉर्म की माहिर मानी जाती हैं। 

बता दें कि अनंग्शा बिस्वास को एक्टिंग के साथ-साथ संगीत और डांस भी खूब पसंद है। अनंग्शा का व्यक्तित्व उनके डांस की तरह काफी बोल्ड है। वह अपने बात को बड़े बेबाकी के साथ रखती हैं। अब तक अनंग्शा बिस्वास ने मिर्जापुर, होस्टेज और माया 2 जैसी फिल्में और सीरीज की हैं। वह जल्द ही मिर्जापुर और होस्टेज के दूसरे भाग में दिखाई देने वाली हैं। बस रिलीज की तारीख अभी तक लॉकडाउन के कारण तय नहीं की गई है, लेकिन अब जब धीरे धीरे लॉकडाउन खुल रहा है तो उम्मीद है कि दोनों सीरीज की रिलीज डेट बहुत जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।  इसके अलावा वो बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने सोहा अली खान और शाइनी आहूजा की फिल्म 'खोया खोया चांद' में काम किया है। इसके अलावा अनंग्शा ने 'लव शव ते चिकन खुराना' और 'रॉन्ग टर्न' में भी अभिनय किया है। 

Related Story