बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं एमी जैक्सन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

By Aditi May 13, 2020, 11 p.m. 1k

सारीका स्वरूप- बॉलीवुड की बोल्ड अदाकाराओं में से एक एमी जैक्सन (Amy Jackson) है। जिन्होनें मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत कि और साउथ फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में उन्होनें अपनी एक्टिंग से लोगों को दिवाना बनाया है। इसके साथ ही एमी अपनी फिटनेस को लेकर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर वर्कआउट के वीडियोज़ शेयर कर लोगों को प्रेरित करती रहती है। उनके स्लिम फ़िगर को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वो एक बच्चे कि मां है।

 

एमी फिलहाल अपने बेटे एंड्रयू और मंगेतर जॉर्ज पानायिटू (George Panayiotou) के साथ सेल्फ आइसोलेशन में हैं। इस दौरान एमी अपने बेटे के साथ ढ़ेर सारा टाइम स्पेंड कर रही हैं। वो अक्सर एंड्रयू के साथ पिक्चर्स शेयर करती रहती है। अब हाल ही में एमी ने अपने बेटे के साथ एक वीडियो शेयर कि है, जिसमें वो उसके क्यूट से पैरों को सहलाती हुई दिख रही है। उनका बेटा बेड पर लेटा हुआ खेल रहा है।

 साथ ही एमी ने कैप्सन में लिखा,"Infinite Love" (बेइंतहा प्यार) । इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे है। वहीं इससे पहले भी एमी ने मदर्स डे (Mothers Day) के मौके पर अपने बेटे के साथ कुछ मोमेंट को एंजॉय करती हुई पिक्चर्स शेयर किये थे। जिसमें मां बेटे बेहद क्यूट लग रहे है । इस दौरान एमी का बोल्ड अंदाज भी दिखा था।

 पिक्चर में एमी ने एनिमल प्रिंट टॉप पहना हुआ है, जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं। वहीं बेटे ने व्हाइट कलर का ड्रेस पहना हुआ है। वो भी काफी क्यूट लग रहे । पिक्चर्स में एमी अपने बेटे को गोद में खिलाती नजर आ रही है और एंड्रयू भी काफी मस्ती कर रहे हैं। एमी अक्सर अपने इंस्टा पर अपनी बोल्ड पिक्चर्स के अलावा बेटे के साथ भी ढ़ेर सारी पिक्चर्स शेयर कर लाईमलाईट में बनी रहती है ।

आपको बता दे कि एमी ने 23 सितंबर 2019 को बेटे एंड्रयू को जन्म दिया था। एमी जब प्रेग्नेंट थीं तब उन्होंने जॉर्ज से सगाई की थी। दोनों की सगाई की पिक्चर्स भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभी फिलहाल दोनों लिविंग रिलेशनशिप में रह रहे है। वहीं कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि दोनों इस साल के आखरी तक शादी करने वाले हैं, लेकिन अभी तक एमी ने शादी को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। 

वहीं खबरों के मुताबिक एमी का कहना है कि बेटे के थोड़े बड़े होने के बाद ही वो शादी प्लान करेंगे। खबर ये भी आई थी कि दोनों ग्रीक में क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ शादी करेंगे। एमी के मंगेतर जॉर्ज ब्रिटेन के अरबपति परिवार से आते हैं। वो ब्रिटिश प्रॉपर्टी टाइकून एंड्रियाज़ पानायिटू के बेटे हैं। 

आपको बता दें कि एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने 2010 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म 'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग', 'फ्रीकी अली' जैसी फिल्मों में काम किया और अपनी अदाकारी से खूब धमाल मचाया। बॉलीवुड के अलावा एमी ने तेलुगू ,तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। वही एमी आखिरी बार रजीनकांत (Rajinikanth) की फिल्म 2.0 में नज़र आई थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग कि काफी सराहना कि गई थी।

Related Story