इन एक्ट्रेसेस ने छुपाई अपनी प्रेग्नेंसी, मां बनने के बाद किया खुलासा

By Aditi July 19, 2020, 11:54 a.m. 1k

मां बनना हर औरत का खूबसूरत सपना होता है फिर चाहे वो एक आम औरत हो या कोई बड़ी एक्ट्रेस। प्रेगनेंसी में महिलाएं अपने बेबी बंप का फोटोशूट भी करवाती हैं तो कुछ वहीं कुछ महिलाएं अपनी ये खास फीलिंग्स को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती है। बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने इस खूबसूरत पल को फैंस के साथ खूब शेयर किया। वहीं कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी है जिन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबर को सालों साल तक बाहर नहीं आने दिया। इन एक्ट्रेस के मां बनने की जानकारी तब ही फैंस और मीडिया को हुई जब इनके बच्चों ने दुनिया में कदम रख लिया। जानिए कौन-कौन हैं वे एक्ट्रेसेस जिन्होंने बच्चे के जन्म तक नहीं दी लोगों को मां बनने की जानकारी।

सबसे पहले बात करे एक्ट्रेस गुल पनाग की तो उन्होंने मां बनने की खबर न सिर्फ 9 महीने तक ही नहीं छुपाई बल्कि बच्चे के जन्म के होने के बाद किसी को भनक नहीं लगने दी। उनके मां बनने के बारे में तब लोगों को मालूम हुआ जब उनका बेबी 6 महीने का हो चुका था। गुल पनाग ने 39 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम निहाल है।

मिहिका वर्मा ने भी अपनी प्रग्नेंसी की खबर लोगों से लंबे समय तक छुपाई थी। मिहिका 27 अप्रैल 2016 को शादी के बंधन में बंधी थीं। बाद में वह एक्टिंग छोड़ यूएसए में अपने पति के साथ सेटल हो गईं। काफी लंबे समय के बाद मिहिका ने अपने बेटे की तस्वीर कर इस खुशखबरी को साझा किया था। 

'अशोका' फेम एक्ट्रेस सौम्या सेठ ने जनवरी 2017 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अरुण कपूर के साथ शादी की थी और अक्टूबर में उन्होंने फैंस को एक सरप्राइज दिया। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर बेबी बंप की एक पिक्चर शेयर की थी। प्रेग्नेंसी की तस्वीर देख फैंस ने उन्हें बधाईयां दीं लेकिन थोड़े दिन बाद ही खबर मिली कि वह तो काफी पहले ही एक बेबी बॉय को जन्म दे चुकी हैं।

एक्ट्रेस असिन थोट्टूमकल ने 2016 में माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा से की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना लीं। शादी के एक साल बाद ही 24 अक्टबर 2017 को असिन मां बन गईं। असिन और राहुल ने प्रेग्नेंसी की खबर किसी को नहीं बताई लेकिन बेटी के जन्म के बाद दोनों ने अपने सोशल अकाउंट पर पेरंट्स बनने की खुशखबरी साझा की।

'जोधा अकबर' फेम एक्ट्रेस परिधि ने लंबे समय अपने मां बनने की खबर को फैंस से छपाई थी। एक्ट्रेस अब आए दिन अपने बच्चे के साथ फोटो शेयर करती रहती है। उन्होंने 2011 में अपने बॉयफ्रेंड तन्मय सक्सेना से शादी की थी। 

Related Story