अमिताभ के चारों बंगलों को बीएमसी ने किया सील, बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव

By Aditi July 12, 2020, 4:01 p.m. 1k

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं। जबकि जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं श्वेता नंदा और उनके दोनों बच्चों अगस्त्य नंदा और नव्या नंदा की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। 

वहीं आज सुबह बीएमसी ने बिग बी के चारों बंगलों को सैनिटाइज कर सील कर दिया है। इसमे प्रतीक्षा, जलसा, जनक और वत्स शामिल है। आज सुबह बीएमसी के करीब 30 लोग की टीम अमिताभ के बंगलों को सैनिटाइज करने पहुंची थी। बंगलों में सैनिटाइज का काम करीब 2 घंटे तक चला है। जुहू स्थित उनके दो बंगलों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। क्योंकि लोग वहां एकत्र होने की कोशिश कर सकते हैं। 

एक तरह अमिताभ और अभिषेक नानावती अस्पताल में भर्ती है। तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को जलसा में आइसोलेशन में रखा हैं। जलसा में ही परिवार के बाकि सदस्य यानि जया बच्चन, श्वेता बच्चन, नव्या नवेली नंद और अगस्त्य नदां भी क्वॉरेंटाइन में हैं। हांलाकि अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि अराध्या और ऐश्वर्या को भी नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा या उन्हें घर में ही आइसोलेशन में रखा जाएगा।

 खास बात यह है कि अराध्या और ऐश्वर्या में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं देखे गए थे। वहीं आज अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की दूसरी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में अभिषेक और अभिताभ फिर से कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट आया है। उनके डॉक्टर अब्दुल अंसारी ने बताया कि उन्हें रात में अच्छी नींद आई। उन्होंने सुबह उठकर नाश्ता भी किया है। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। ऑक्सीजन लेवल भी 91 से सुधरकर 95 हो गया है।

Related Story