Amitabh Bachchan के पोते Agstya Nanda को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे Karan Johar?

By Arunima July 10, 2020, 9:14 p.m. 1k

बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन  (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्‍त्‍य नंदा (Agstya Nanda) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि वह जल्‍द ही बॉलिवुड डेब्‍यू कर सकते हैं। अगस्त्य नंदा को एक फिल्म ऑफर हुई है, जिसे वो सही वक्त पर साइन करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार अगस्त्य नंदा को इंडस्ट्री में लाने की जिम्मेदारी करण जौहर (Karan Johar) ने उठाई है, जो धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत अगस्त्य की डेब्यू फिल्म बनाएंगे।  हालांकि इन खबरों में अभी किसी ने भी कन्फर्मेशन नहीं दिया है।

अमिताभ बच्चन अपने पोते अगस्त्य की तस्वीरें लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अगस्त्य के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों एक्सरसाइज करते दिख रहे थे। ऐसा लगता है कि बिग बी ने अभी से अपने पोते को इंडस्ट्री में लॉन्च करने की प्लानिंग पर काम शुरू कर दिया है।

बता दें कि हाल ही में नीतू सिंह के घर में उनके जन्मदिन की छोटी सी पार्टी रखी गई थी। ऋषि कपूर की बहन रीतू नंदा अगस्त्य की दादी थीं, ऐसे में दोनों परिवार का करीबी रिश्ता है। इस पार्टी में रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर अगस्त्य और करण जौहर भी मौजूद थे। इस पार्टी की तस्वीरें भी काफी चर्चा में थीं वहीं लोगों का मानना है कि पार्टी के बीच ही करण ने उन्हें फिल्म ऑफर की है।

बता दें कि करण जौहर ने अपने बैनर से अंतर्गत कई स्टारकिड्स को लॉन्च किया है। इनमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर जैसे लोगों के नाम शामिल हैं। इस कारण लोग उनकी काफी आलोचना भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि करण जौहर नेपोटिज्म को खुलकर सपोर्ट करते हैं और बाहर से आने वाले कलाकारों को मौका नहीं देते हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि अगस्त्य के डेब्यू की खबरों के बाद लोग करण जौहर को क्या कहते हैं ?  

Related Story