BMC की टीम ने सैनिटाइज किया अमिताभ बच्चन का घर "जलसा", देखिए वीडियो

By Aditi July 12, 2020, 1:23 p.m. 1k

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटीव पाए गए है । इस खबर के बाद देश और पूरा बॉलीवुड इन सेलेब्स के लिए जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहा है । वहीं अब अमिताभ बच्चन के घर और ऑफिस को BMC की टीम सैनिटाइज किया । सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरे सामने आई है जिसमे 'जलसा' को सैनिटाइज किया। अमिताभ बच्चन के घर के अलावा आसपास के पूरे इलाके को भी सैनिटाइज किया गया। खबर है कि बिग बी के तीनों घरों को सैनिटाइज किया जा रहा है । 

इस दौरान BMC के अधिकारी ने बताया कि 18-20 लोगों की टीम ने घर और ऑफिस को सैनिटाइज किया। घर को सैनिटाइज करने में एक से डेढ़ घंटे का समय लगा है। अमिताभ बच्चन के घर और ऑफिस के आसपास के एरिया को सील कर दिया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन के बंगले वाला इलाका मुंबई के सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित एरिया में चौथे स्थान पर है।  

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी साझा की। बाद में अभिषेक बच्चन ने भी ऐसा ही ट्वीट कर बताया था कि वे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने सभी से शांति बनाए रखने की अपील की थी। राहत की बात ये है कि जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या स्वाब टेस्ट (swab test) में निगेटिव पाए गए हैं।

 इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या की एंटीजेन टेस्ट (Antigen Test) रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बता दें कि कोरोना पॉजिटिव अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी ठीक है। नानावती अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी स्थिर है और दोनों को अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है। 

Related Story