धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन को लेकर किया ट्वीट, बोले- जया तुम चिंता मत करो, जल्द ठीक होगा मेरा छोटा भाई

By Arunima July 12, 2020, 4:40 p.m. 1k

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को भी कोरोना हो गया है। लेटेस्ट खबर की माने तो ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। ये फैन्स और बच्चन परिवार के लिए परेशानी की बात है।  इस खबर पर पूर देश से रिएक्शन आ रहे हैं और सभी अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra)  ने भी ट्वीट किया है। धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन  को लेकर ट्वीट में लिखा कि- "अमित, जल्दी ठीक हो जाओ। मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है, वह जल्द ही एक या दो दिन में फिट और ठीक हो जाएगा.. जया, चिंता मत करो, हर चीज ठीक होगी मेरी बहादुर बच्ची, घर पर अपने आप को और सभी को देखें, लव यू ऑल ...... ध्यान रखना।" 

बता दें कि अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। इन दोनों की सबसे मशहूर फिल्म शोले है।जय-वीरू के किरदार में दोनों ने कमाल कर दिखाया था। इन दोनों की दोस्ती की मिसाल आज भी दी जाती है। बता दें कि अमिताभ बच्चन के परिवार में चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बिग बी और अभिषेक बच्चन के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हैं। अमिताभ और अभिषेक दोनों ही नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं।  जबकि जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है।  श्वेता नंदा और उनके दोनों बच्चों अगस्त्य नंदा और नव्या नंदा की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। बच्चन परिवार के निवास जलसा को सैनिटाइज किया गया है। वहीं उनके दो और बंगले जनक और प्रतिक्षा को भी सैनिटाइज किया गया।

बच्चन परिवार जल्द स्वस्थ हो जाए इसके देशभर में दुआओं का दौर चल रहा है। सोशल मीडिया पर भी बिग बी और परिवार को स्वस्थ होने की शुभकामनाएं लगातार मिल रही हैं। माधुरी दीक्षित, प्रियंका चोपड़ा, कपिल शर्मा, कृति सेनन, मनोज वाजपेयी , परेश रावल, रितेश देखमुख समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।  

Related Story