नानावटी हॉस्पिटल से अमिताभ बच्चन ने शेयर की पहली तस्वीर, ट्वीट कर सेहत की जानकारी देते रहेंगे बिग बी।

By Neetu July 12, 2020, 11:11 a.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना पूरा देश कर रहा है। शनिवार की रात 10 बजकर 52 मिनट पर खुद ट्वीट करकर जानकारी दी थी, कि वह कोरोना कोरोना संक्रमण से ग्रस्त हो गए हैं, उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। 

जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शनस आने शुरू हो गए थे। लोग उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। हर कोई जानना चाहता है, कि हर दिल अज़ीज बिग बी की सेहत कैसी है, ऐसी में शनिवार देर रात बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बी ने अपनी ये तस्वीर नानावटी अस्पताल से शेयर की है। तस्वीर पोस्ट करने के साथ ही बिग बी ने लिखा है “आज शाम मेरा कोविड-19 टेस्ट पोजिटिव आया है। हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया हूं। अथॉर्टिज़ को इन्फोर्म कर दिया है। फैमिली और स्टाफ के लोगों के टेस्ट का परिणाम आने का इंतज़ार है। पिछले 10 दिन में जो लोग मेरे नज़दीकी सम्पर्क में आए प्लीज़ वह अपना टेस्ट करवा लें।”

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है, कि नानावटी अस्पताल प्रशासन बिग बी की हेल्थ अपडेट रिलीज़ नहीं करेगा, बल्कि खुद अमिताभ बच्चन समय-समय पर ट्वीट कर अपनी सेहत की खबर चिंतित फैंस और देशवासियों को देते रहेंगे।

इसी बीच, अस्पताल ने एक बयान जारी कर कहा है, कि “अभिषेक और बिग बी में कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं और उन्हें हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। डॉक्टर की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है। अमिताभ और अभिषेक दोनों को कोरोना के हल्के लक्षण थे, जिसके बाद उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया तो दोनों कोविड पॉजिटिव पाए गए।”  वहीं खबर ये भी है, कि अमिताभ बच्चन के तीनों बंगलों जलसा, प्रतिक्षा और जनक को सैनेटाइज़ किया जाएगा।

Related Story