कोरोनावायरस को अमिताभ बच्चन ने दिखाया ठेंगा, कहा- आने दो कोरोना-वोरोन

By Aditi March 13, 2020, 12:06 p.m. 1k

कोरोनावायरस  (Coronavirus) के कहर से पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। इसका डर हर व्यक्ति में देखा जा रहा हैं। हर कोई इसके लिए पूरी पूरी एहतिहात बरत रहा है। इस बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोना को लेकर एक दिलचस्प वीडियो टि्वटर पर शेयर किया है । 

वीडियो में वो कोरोना को ठेंगा दिखा रहे हैं । वीडियो में अमिताभ अवधि भाषा में कविता बोलते नजर आ रहे हैं । अमिताभ (Amitabh) ने अपनी कविता में कहा, 'बहुतेरे इलाज बतावैं, जन जनमानस सब। केकर सुनैं केकर नाहीं कौन बाताई ई सब। 

क्येऊ कहेस कलौंजी पीसौ, केऊ आंवला रस। केऊ कहेस घर मां बैठओ हिलो न टस से मस। 'ईर कहिन औ बीर कहिन कि अइसा कुछ भी करौ ना। बिन साबुन के हाथ धोइ के, केऊ के भैया छुअव ना। हम कहा चलौ हमहू कर देत हैं जैसन बोलैं सब। आवै देव कोरोना फिरौना ठेंगवा देखाउब तब।' बिग बी के इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं । 

आपको बता दें कि दिल्ली सरकार ने इस वायरस के खतरे को देखते हुए दिल्ली के सिनेमाघरों को बंद करने का फैसला लिया गया है। 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है। कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए लोगों को भीड़ वाली जगह से दूर रहने की सलाह दी गई है । दिल्ली में कोरोनावायरस के अब तक कुल छह मामले पॉजिटिव पाए गए हैं ।  हाल ही में अक्षय ने अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट भी आगे टाल दी है। उनकी फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। 

Related Story