फूलों के बहाने फिल्म सिलसिला को याद कर रहे हैं अमिताभ बच्चन?

By Arunima May 7, 2020, 11:39 p.m. 1k

कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स अलग-अलग तरह से अपना मन बहला रहे हैं। कुछ सितारे अपनी कुकिंग स्किल्स दिखा रहे हैं, तो कुछ अपने शूटिंग के दिनों मिस कर रहे है, वहीं कुछ हो गए हैं बोर। कई सितारे ऐसे हैं जो लॉकडाउन की वजह से अपने घर से दूर हैं। कोई देश के किसी हिस्से में फंसा हुआ है तो कोई विदेश में।

हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने  इस्टंग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें फेमस गार्डन नजर आ रहा है। तस्वीर काफी खूबसूरत है जिसमें अलग अलग प्रकार के फूल नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि अमिताभ बच्चन को अपने पुराने दिन यानी फिल्म सिलसिला के दिन याद आ रहें हैं। क्योंकि फिल्म सिलसिला में भी इस तरह के फूल नजर आए थे। अमिताभ बच्चन ने ये तस्वीर कुछ देर पहले ही अपने इंटरनेट पर शेयर किया है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं।

 फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही हैं। इनदिनों लॉकडाउन के चलते अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ समय बिता रहें हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के साथ एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर वापस आ रहे हैं। ये कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन होगा। सबसे बड़ी बात है कि अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 12 का अपने घर पर शूट भी किया है। 

हाल ही में सोनी टीवी ने केबीसी 12 का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बिग बी लोगों को रजिस्टर करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। घर से इसकी शूटिंग करने के लिए अमिताभ बच्चन की आलोचना भी हो रही है। ऐसे में जब पूरा देश कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए सब काम छोड़कर घर में बंद हैं। अमिताभ बच्चन ने इन सभी आलोचना पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी है। 

अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'अगर लोगों को उनके लॉकडाउन में काम करने से परेशानी है, तो वह इसे अपने तक ही रखें। इस शूट के दौरान जरूरी सावधानी बरती गई है।' अमिताभ ने लिखा, 'हां मैंने काम किया। इससे परेशानी है। तो ये आप अपने तक ही रखिए। इस दौरान सभी प्रकार की सावधानियों का ध्यान रखा गया था। जो दो दिन में होना था हमने एक ही दिन में इसे पूरा कर दिया। शाम को छह बजे शुरू करके इसे जल्द निपटा दिया गया था।'

Related Story