अमिताभ बच्चन ने की डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ की सराहना, कहा- देवता के देवदूत हैं

By Aditi July 30, 2020, 8:27 a.m. 1k

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना वायरस की जंग लड़ रहे हैं। बिग बी मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ काफी एक्टिव हैं। आए दिन अपने चाहने वालों के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करते नजर आते हैं। हाल ही में बिग बी डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ की सराहना की है।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा, "ये अत्यधिक परिस्थितियों में काम करते हैं, इसलिए हमारी स्थितियाँ सुरक्षित हैं .. देवता सफेद PPE इकाइयों में, डॉक्टर्स, नर्सों, सहायक कर्मचारियों के रूप में, फिर भी वे अभी भी समय निकालकर प्रार्थना करते हैं कि जिसका इलाज कर रहे हैं, वो ठीक हो जाए। उनके मरीज! रोज उनकी यही दुआ होती है।" बिग बी ने हेल्थ वर्कर्स की सराहना करते हुए एक और पोस्ट शेयर किया है। 

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की थी। इसके बाद अभिषेक ने भी ट्विटर पर बताया कि उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। फिर ऐश्वर्या राय और आराध्या की कोविड-19 रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी, लेकिन अब अराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। ऐश्वर्या और अराध्या ठीक होकर अपने घर पहुंच गई हैं। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही उन्होंने अपने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। 

इस पोस्ट में उन्होंने बेटी आराध्या के साथ फैंस का शुक्रिया अदा किया है। ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेटी के साथ हाथ जोड़कर और दिल बनाए नजर आ रही हैं। आपको बता दे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते वक्त आराध्या अमिताभ बच्चन से बोली थीं कि दादा जी आप रोना मत, बहुत जल्द ठीक होकर घर आ जाओगे। अभिषेक बच्चन और अमिताभ फिलहाल अस्पताल में ही हैं। उनका एक बार और कोरोना टेस्ट होना है और टेस्ट निगेटिव होने के बाद उन्हें भी डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। 

Related Story