अमिताभ की गुलाबो सिताबो के ऑनलाइन रिलीज पर बोले डायरेक्टर, कही ये बात

By Aditi April 28, 2020, 12:22 p.m. 1k

देश भर में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन नए नए केस सामने आ रहे है। ऐसे में पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन किया गया है। कोरोना का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी काफी बुरा पड रहा है। पिछले दिनों कई फिल्में रिलीज होनी थीं, लेकिन लॉकडाउन के चलते उनकी रिलीज डेट आगे कर दिया गया। तो कुछ फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई। तो कुछ को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का विचार किया जा रहा है। 

बीते दिनों जहा खबर थी कि रणवीर सिंह की फिल्म 83 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हालांकि बाद में ये कंफर्म किया गया कि फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया जाएगा। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो भी इसमें शामिल है।

गुलाबो सिताबो के डायरेक्टर शूजित सिरकार अपनी फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। आपको बता दें कि पहले ही गुलाबो सिताबो की रिलीज डेट पहले दो बार बदल चुकी है। पहले इसकी रिलीज डेट 24 अप्रैल थी, जो बाद में 28 फरवरी की गई और फिर 17 अप्रैल हुई। लेकिन कोरोना के चलते कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही। 

इस बारे में शूजित सिरकार ने कहा है कि बताया मैं अपनी फिल्म को थिएटर में रिलीज होते देखना चाहता हूं, लेकिन आज की स्थिति इसके विपरीत है, जो किसी ने कभी अनुभव नहीं की थी। इसलिए अगर जरूरी हुआ तो मैं इसके डिजिटल रिलीज के लिए तैयार हूं, लेकिन हम 3 मई के बाद इस पर फैसला लेंगे। अब देखना होगा की क्या फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी या ऑनलाइन।

Related Story