अराध्या ने दिया दादा अमिताभ को दिलासा, जल्द घर लौट आओगे आप, ओपन लेटर लिख बिग बी ने हेटर्स को दिया करारा जवाब।

By Neetu July 28, 2020, 12:42 p.m. 1k

पूजा राजपूत - सोमवार की दोपहर बच्चन परिवार के लिए खुशखबरी लेकर आई थी। अराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। ऐश्वर्या और अराध्या ठीक होकर अपने घर पहुंच गई हैं। अपनी इस खुशी को बिग बी ने भी सोशल मीडिया पर ज़ाहिर किया। 

बिग बी ने ट्वीट कर लिखा‘अपनी छोटी बिटिया , और बहुरानी को,अस्पताल से मुक्ति मिलने पर, मैं रोक ना पाया अपने आंसू , प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार’। अराध्या और ऐश्वर्या के सेहतमंद होने से बिग बी बेहद खुश हैं, मायूसी के दौर में जब बिग बी खुद कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं, ऐसे में इस खुशी ने उन्हें बेहद भावुक कर दिया, जिसके बाद सोमवार रात उन्होने एक ब्लॉग लिखा। 

अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने उस उम्मीद का ज़िक्र किया है, जो अराध्या हॉस्पिटल से जाते वक्त अपने दादू को देकर गई, साथ ही एक ओपन लेटर लिख बिग बी ने उन हेटर्स और ट्रौलर्स को भी करारा जवाब दिया है, जो उनके बिमार होने के बाद से ही उनके खराब स्वास्थ्य की दुआ कर रहे हैं।

अराध्या और ऐश्वर्या के घर जाने के बारे में बिग बी लिखते हैं कि “वह घर जाते हैं छोटी बिटिया और बहूरानी...और आंसू निकल पड़ते हैं...छोटी बिटिया ने मुझे गले लगाया और नहीं रोने के लिए कहा...आप जल्दी घर लौट आएंगे...उसने मुझे आश्वासन दिया...मुझे उसकी बात पर यकीन करना चाहिए...”

इसके बाद बिग बी ने अपने ब्लॉग में उन लोगों पर भी निशाना साधा है, जो लम्बें वक्त से उनकी मौत के लिए दुआ कर रहे हैं। बिग बी ने किसी का भी नाम लिखे बिना एक ट्रॉलर के कमेंट का ज़िक्र किया है जिसमें उस ट्रोलर ने बिग बी के कोविड 19 से मरने की दुआ की है। “वो मुझे बताने के लिए लिखते हैं... मुझे आशा है कि आप इस कोविड के साथ मरेंगे।”

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा “हे मिस्टर अनाम...आप अपने पिता का नाम भी नहीं लिखते...क्योंकि आप नहीं जानते कि आपको किसने पिता बनाया है...केवल 

हे मिस्टर अनाम .. आप अपने पिता का नाम भी नहीं लिखते, .. क्योंकि आप नहीं जानते कि आपको किसने पिता बनाया है .. केवल दो चीजें हैं जो हो सकती हैं .. या तो मैं मर जाऊंगा या फिर मैं जीवित रहूंगा... अगर मैं मर गया तो आपके पास किसी सेलिब्रिटी के नाम टिप्पणी करने के लिए नहीं बचेगा... । !! ”

इसके साथ ही उन बेनाम हेटर्स को बिग बी ने अपने फैंस की ताकत दिखाने की भी कोशिश की है।

और यदि ईश्वर की कृपा से मैं जीवित रहता हूं तो आपको ‘स्वाइप’ तूफान का सामना करना पड़ेगा, न केवल मुझसे, बल्कि 90+मिलियन फॉलोअर्स से... मुझे अभी उन्हें अभी तक बताना नहीं है...लेकिन अगर मैं बच गया तो मैं आपको बता दूं कि वे एक सेना का रूप ले लेंगे...उन्होने पूरी दुनिया को पीछे कर दिया... पश्चिम से पूर्व से उत्तर से दक्षिण तक...

ज़ाहिर है इस बार अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर ओपन लेटर लिखा उन्हें ट्रोल करने वालों को कड़ी चेतावनी दे दी है। 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को भी बीते 11 जुलाई को देश और दुनिया भर में फैले डेडली वायरस कोरोना(Covid 19)ने अपनी चपेट में ले लिया था। जिसके बाद से ही अभिषेक और अमिताभ बच्चन का इलाज नानावटी अस्पताल में चल रहा था। जबकि ऐश्वर्या और अराध्या को 17 जुलाई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन अब ऐश्वर्या अपनी बेटी अराध्या के साथ ठीक होकर घर पहुंच गई हैं।

Related Story