PICS: 45 साल की हुईं श्वेता बच्चन, धूमधाम से हुई थी शादी

By Aditi March 17, 2020, 10:54 a.m. 1k

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा आज अपना 46वां बर्थडे मना रही हैं। बच्चन परिवार की सबसे बड़ी बेटी श्वेता ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा। बॉलीवुड में न आने के बाद भी श्वेता बच्चन काफी फेमस है, उन्होंने खुद अपनी पहचान बनाई है।

 श्वेता एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमन हैं।  श्वेता बच्चन लेखक और फैशन डिजाइनर हैं। श्वेता बच्चन उपन्यास भी लिख चुकी हैं। बहुत कम लोग जानते है कि श्वेता बच्चन का पहला उपन्यास Paradise Towers था, इसे काफी पसंद भी किया था। 

इतना ही नहीं श्वेता बच्चन का अपना फैशन लग्जरी ब्रांड है। श्वेता बच्चन ने अपनी बचपन की दोस्त मोनिषा जयसिंह के साथ मिलकर 'MxS' नाम से एक फैशन ब्रांड लॉन्च किया था। जन्मदिन के इस मौके पर हम आपको श्वेता की शादी की कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जो कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर सामने आई थी। 

श्वेता बच्चन ने 23 साल पहले 1997 में निखिल नंदा संग शादी रचाई थी। श्वेता रितु नंदा के बेटे निखिल नंदा की दुल्हन बनीं थीं। जानकारी के लिए बता दें कि, रितु नंदा, राज कपूर की बेटी थी। बीते कुछ समय पहले रितु नंदा का निधन हुआ है।

श्वेता बच्चन ने अपनी शादी में बॉलीवुड की फेमस डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे। संगीत सेरेमनी में श्वेता ने व्हाइट और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था जो बेहद खूबसूरत था। आपको बता दें कि  श्वेता और निखिल के कपड़ों के अलावा पूरी शादी की प्लानिंग भी उन्होंने अबू जानी और संदीप खोसला ने की थी।

श्वेता ने अपनी शादी में रेड लहंगे में बेहद खूबसूरत लहंगा पहना था। सामने आई तस्वीरों में बिग बी नजर आ रहे हैं, तो वहीं श्वेता अपने पापा के साथ डांस कर रही हैं। 

अभिषेक बच्चन भी इसमें नजर आ रहे हैं। अभिषेक इस दौरान बहन श्वेता का हाथ थामे दिख रहे हैं। 

पूरा परिवार डिजाइनर जोड़ी के डिजाइन किए कपड़ों में ही दिखा था। फिलहाल तो ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।अब श्वेता के दो बच्चे नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा हैं। श्वेता अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने बच्चों के साथ तस्वीर शेयर करती रहती हैं। 

Related Story