लॉकडाउन के दौरान अमिताभ बच्चन ने शेयर किया अपना ही कार्टून

By Arunima April 16, 2020, 6:23 p.m. 1k

सारीका स्वरूप

कोरोना वायरस कि वजह से इस वक़्त सभी अपने घर पर ही सेल्फ आइसोलेशन में है। इसी दौरान बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपने घर पर फैमिली के साथ टाईम स्पेन्ड कर रहे है, और टाइम पास करने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गए है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। 

खासतौर से ट्विटर पर वो अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं।अब जब से देश में कोरोना वायरस आया है वो लोगों को हर तरह से जगारुक करने में लगे हैं। 

वो अपने हर पोस्ट के द्वारा लोगों को जागरुक करने का ही संदेश देते है । चाहे वीडियो हो, कोई एड हो, शॉर्ट क्लिप, या कोई पिक्चर हो हर तरह से वो लोगों को इस वायरस के खिलाफ जागरुक कर रहे हैं और लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं।

अब हाल ही मे बिग बी ने अपने इंस्टा पर एक नया पोस्ट शेयर किया है, जो कि काफी फनी सा लग रहा  है । इस पोस्ट में उन्होनें कार्टून फ़िल्टर से अपने पिक्चर्स का सेट बनाया है, जिसमें वो अलग अलग emoji इमोजी के कैरेक्टर में दिख रहे है। हालांकि पिक्चर्स काफी फनी है, मगर इरादे नहीं।  

इस पोस्ट के द्वारा भी बिग बी ने अपने फैन्स को यह कहते हुए प्रेरित किया कि हम सब जीवित रहेंगे और इस महामारी पर सब मिलकर विजय हासिल कर लेंगे। उनके इस कार्टून पिक्चर को लोग बहुत पसंद कर रहे है, साथ ही उनकी तारीफ़ करते हुए कमेंट भी, एक यूज़र ने लिखा है सर आप एक ही समय में इतने कूल और क्यूट कैसे बन जाते है। 

वाकई में बिग बी कुछ भी बन सकते, वो सबसे अलग जो है, अपनी उम्र के इस पड़ाव मे आकर भी वो कभी नहीं थकते है किसी भी चिज से, हर वक़्त अपने आप को किसी न किसी काम मे उलझाए रखते है।

  वर्क फ़्रंट कि बात करे तो अमिताभ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र ''चेहरे', 'झुंड', 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे। गुलाबो सिताबो में वो आयुष्मान खुराना संग दिखेंगे।

Related Story