कोरोना मुक्त हुए अमिताभ बच्चन, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे

By Neetu Aug. 2, 2020, 5:27 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के करोड़ो फैंस के लिए आई है बेहद अच्छी खुशखबरी। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। उनकी कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंच गए हैं। इस बात की जानकारी अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके साझा की है। हांलाकि अभिषेक बच्चन अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं, और उन्हें अभी कुछ और दिन हॉस्पिटल में ही रहना होगा।

अमिताभ बच्चन की सेहत की जानकारी देते हुए अभिषेक बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा है “ मेरे पिता, शुक्र है कि उनकी ताज़ा कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है, और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वह अब घर पर रहेंगे और आराम करेंगे। आप सभी की प्रार्थनाओं और उनके लिए की गई शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।”

बिग बी अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं और घर पर आराम करेंगे। बिग बी के स्वस्थ होने की खबर से उनके करोड़ो फैंस ने भी राहत की सांस ली है। अभिषेक बच्चन ने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट किया और बताया कि वह अभी भी कोरोनो पॉजिटिव हैं, जिसकी वजह से वह कुछ और दिन हॉस्पिटल में ही रहेंगे।

अभिषेक ने लिखा “मैं, कुछ कॉमरेडिटी की वजह से अभी भी कोरोना पॉजिटिव हूं, और हॉस्पिटल में ही रहूंगा। आप सभी को मेरे परिवार के लिए जारी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। मैं इसे हरा दूंगा और स्वस्थ होकर लौटूंगा! वादा।”

आपको बता दें कि, अमिताभ बच्चन पिछले कई दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे थे। उनका इलाज मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में चल रहा था। उन्हें 11 जुलाई की रात हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। बिग बी से पहले ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन भी सेहतमंद होकर घर पहुंच चुकी हैं।

Related Story