अमिताभ बच्चन के बाद अब इस सितारे पर पड़ी कोरोना की मार ! पार्थ समथान हुए कोरोना पॉजिटिव

By Arunima July 12, 2020, 5:18 p.m. 1k

नम्रता शर्मा /शिल्पा पाटिल - शनिवार देर रात आई अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और बेटे अभिषेक बच्चन की कोरोना पॉजिटिव की खबर ने हर किसी को हैरान परेशान कर दिया है। सुबह से ही अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के लिए दुआओं का सिलसिला जारी है। हवन पूजन किए जा रहे हैं। फिलहाल अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) को सेल्फ आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। इसी बीच ऐश्वर्या और आराध्या को भी आइसोलेशन में रखा गया है

बच्चन परिवार के बाद अब एक और सितारा इसकी चपेट में आ गया है। टीवी के जाने-माने शो कसौटी जिंदगी में अनुराग के किरदार में नजर आने वाले एक्टर पार्थ समथान(Parth Samthan) का हाल ही में कोरोना टेस्ट हुआ था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पार्थ पिछले दिनों अपने शो कसौटी जिंदगी की शूटिंग शुरू कर चुके थे, लेकिन अब उनके कोरोना पॉजिटिव आने का असर शूटिंग पर भी पड़ रहा है। कसौटी जिंदगी की शूटिंग फिलहाल कुछ दिनों के लिए बंद कर दी गई है। पार्थ ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सभी से दूरी बना ली है। इस खबर ने पार्थ के फैंस को भी मायूस कर दिया है और हर तरफ से उनके लिए दुआ की जा रही हैं।

आपको बता दें अभी हाल ही में पार्थ समथान ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर ये शेयर किया था कि वो पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में थे। वो काफी परेशान चल रहे थे लेकिन उन्होंने उस डिप्रेशन(Depression) की जंग को जीता और उसके बाद अपने शो में वापसी की थी।

हाल ही में पार्थ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम(Instagram) से भी कुछ दिनों की दूरी बना ली थी। इस बात की जानकारी भी पार्थ ने सोशल मीडिया पर ही दी थी। पार्थ की बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है। कसौटी जिंदगी में अनुराग के किरदार में पार्थ को काफी पसंद किया जाता है, लिहाजा पार्थ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हर किसी में मायूसी है और हर कोई उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहा है।

Related Story