यूजर्स ने अमिताभ बच्चन से डोनेशन को लेकर किया सवाल, अब मिला ऐसा जवाब..

By Arunima March 29, 2020, 10:31 p.m. 1k

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड और उद्योगपति सब खुलकर सामने आ रहे हैं। शनिवार को पीएम मोदी द्वारा घोषित किए गए 'सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' में एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार डोनेट कर रहे हैं। इस बीच यूजर्स ने अमिताभ बच्चन से सवाल पूछने शुरू कर दिए कि क्या उन्हें भी अक्षय कुमार, वरुण धवन और ऋतिक रोशन की तरह मदद के लिए नहीं आना चाहिए। 

यूजर्स के सवालों पर अमिताभ बच्चन ने चुप्पी तोड़ी है। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। साथ ही एक कविता भी लिखी है। अमिताभ ने कविता के जरिए यूजर्स के कई सवालों के जवाब दे दिए हैं।

 हालांकि इस दौरान उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है।  अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रियजन, जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया। जानो उसका बस करुण क्रंदन। 

इन हालातों में और क्या कहा जाए, जो जानें मुझे, जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूं कमसुखन (कम बोलने वाला)।' बिग बी ने यहां अपनी कविता से काफी कुछ साफ कर दिया है। कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को देश में 21 दिनों के लिए संपूर्ण लॉकडाउन का एलान कर दिया था।

 इस एलान के बाद सबसे ज्यादा समस्या दिहाड़ी मजदूरों को हो रही है। देश की राजधानी दिल्ली से कई लोग पलायन कर रहे हैं। शनिवार को पीएम मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से दान देने की अपील की। अक्षय कुमार ने पीएम की इस अपील के बाद 25 करोड़ रुपये का दान दिया।

ये भी देखिए:-  चौथी बार पॉजिटिव आया कनिका का कोरोना वायरस टेस्ट, परेशानी में परिवार

Related Story