बिग बी के बंगले से BMC ने हटाए हॉटस्पॉट पोस्टर, 14 दिन का क्वारंटाइन पीरियड हुआ पूरा

By Aditi July 26, 2020, 3:59 p.m. 1k

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटीव पाए गए थे । वहीं दो दिन बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोविड-19 का शिकार हुई । इस दौरान बिग बी के घर के बाहर एक बैनर लगाया था, जिससे इसे एक कंटेनमेंट जोन के रूप में परिभाषित किया जा सके ।

वहीं अब बीएमसी ने इस पोस्टर को हटा लिया है। 14 दिन का क्वारंटाइन पीरियड पूरा होने के बाद बीएमसी ने अब अमिताभ के बंगले के क्षेत्र को डिकंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है । इस पोस्टर के हटने से फैंस काफी खुश है । इससे पता चल रहा है कि बच्चन परिवार अब जल्द ही अपने घर लौटने वाला है । 

आपको बता दें कि बीते दिनों बिग बी के चारों घर और ऑफिस को सैनिटाइज किया गया था। 18-20 लोगों की टीम ने जलसा के अंदर सैनेटाइजेशन का काम किया था। अधिकारी ने बताया था कि अमिताभ बच्चन के पूरे घर को अच्छी तरह से सैनिटाइज किया गया था। सैनिटाइजेशन के लिए हमारी टीम के साथ एक वार्ड ऑफिसर भी मौजूद था। 

अमिताभ बच्चन (77) और अभिषेक बच्चन (44) ने 11 जुलाई को बताया था कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । इस दौरान बिग बी सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव हैं । बिग बी आए दिन कोई ना कोई मोटिवेशनल पोस्ट करते रहते हैं । साथ ही वह तमाम फैंस और उन लोगों का भी बार-बार धन्यवाद करने से नहीं चूक रहे हैं, जो लगातार कई दिन से उनकी और उनके परिवार के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं ।

Related Story