'गुलाबो सिताबो' का पहला गाना 'जूतम फेंक' रिलीज, अमिताभ- आयुष्मान के बीच चूहे-बिल्ली की लड़ाई

By Arunima May 28, 2020, 9:30 a.m. 1k

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म "गुलाबो सिताबो" (Gulabo Sitabo) इनदिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'जूतम फेंक' रिलीज हुआ है।

 इस गाने को पीयूष मिश्रा ने अपनी आवाज दी है। गाने के लिरिक्स पुनीत शर्मा ने लिखे हैं। अभिषेक अरोड़ा ने इसके संगीत को निर्देशित किया है। गाने में अमिताभ और आयुष्मान की चूहे-बिल्ली वाली लड़ाई देखने को मिल रही है।  गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

साथ ही अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर गाने का लिंक शेयर करते हुए लिखा है कि, "होशियारी की बातें तो सीख ली हैं, अब देख भी लीजिए।" 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर रिलीज किया गया है। 12 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर दुनिया के करीब 200 देशों में इसे रिलीज किया जाएगा। फिल्म में अमिताभ एक बूढ़े-गुस्सैल आदमी के रूप में नजर आएंगे तो वहीं आयुष्मान भी एकदम अलग किरदार में दिखाई देगें। फिल्म में अमिताभ और आयुष्मान खुराना के बीच काफी खींचातानी देखने को मिलेगी।

फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है जिसमें आयुष्मान खुराना, अमिताभ की हवेली फातिमा महल में किराएदार बनकर रहते हैं और हवेली छोड़कर नहीं जाते। वहीं अमिताभ, आयुष्मान को हवेली से निकालना चाहते हैं। बस इसी कारण से दोनों के बीच हर बार लड़ाई-झगड़ा होता है। छोटी-छोटी चीजों पर जुबानी जंग होती है। 

बता दें कि ये अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ में पहली फिल्म है। फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। आयुष्मान इससे पहले विक्की डोनर में भी शूजित संग काम कर चुके हैं। 

Related Story