अमिताभ बच्चन ने ‘ईश्वर से मांगी मदद’, अस्पताल में ‘संडे दर्शन’ कर रहे हैं मिस

By Neetu July 25, 2020, 8:31 a.m. 1k

पूजा राजपूत-

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना ग्रस्त हैं, और पिछले कई दिनों से नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। हांलाकि इस दौरान बिग बी सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव हैं। बिग बी आए दिन कोई ना कोई मोटिवेशनल पोस्ट करते रहते हैं। साथ ही वह तमाम फैंस और उन लोगों का भी बार-बार धन्यवाद करने से नहीं चूक रहे हैं, जो लगातार कई दिन से उनकी और उनके परिवार के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस बार बिग बी ने एक ऐसा इमोशनल पोस्ट किया है, जिसे पढ़कर उनके फैंस खुद को भावुक होने से नहीं रोक पा रहे हैं। साथ ही बिग बी ने यह भी बता दिया है, कि हर रविवार सुबह अपने घर के बाहर होने होने वाले संडे दर्शन को वह कितना मिस कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी झलक देखने के लिए भीड़ इकट्ठी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'जो हाथ आप अपने प्यार और सपोर्ट में उठाते हैं वो मेरी ताकत हैं। इसे मैं अपने सिस्टम से कभी गायब नहीं होने दूंगा, इसलिए भगवान मेरी मदद कीजिए।' 

इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा है, ये Jalsa के फाटक आज sealed हैं, सुनसान हैं... लेकिन उम्मीद पे दुनिया क़ायम है। ईश्वर ने चाहा तो ये जल्द ही फिर से प्यार से भरे होंगे।”

आपको बता दें, कि कोरोना वायरस संक्रमण और लॉकडाउन की वजह से अमिताभ बच्चन का संडे दर्शन लगभग 5 महीने से बंद है। 22 मार्च को जनता कर्फ्यू था, जिसकी वजह से बिग बी ने संडे दर्शन कैंसल कर दिया, और फिर उसके बाद लगे लॉकडाउन ने हर इतवार बिग बी के घर के बाहर होने वाले संडे दर्शन पर ब्रेक लगा दी है।

अमिताभ बच्चन, कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 11 जुलाई की रात से ही अस्पताल में भर्ती हैं। उनके साथ ही अभिषेक बच्चन भी अस्पताल में भर्ती हैं। 

जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन को सेहत बिगड़ने के बाद 17 जुलाई को अस्पताल में एडमिड करवाया गया था। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार की तस्वीर शेयर उनके स्वास्थय के लिए दुआ कर रहे फैंस का शुक्रिया भी कहा था।

Related Story