Amitabh Bachchan और Emraan Hashmi की फिल्म 'चेहरे' की रिलीज़ डेट हुई अनाउंस, इस दिन उतरेंगे सबके चेहरे से नकाब...

By Sweety Feb. 23, 2021, 3:29 p.m. 1k

स्वीटी गौर - Amitabh Bachchan and Emraan Hashmi starer 'Chehre' releasing in cinemas on  30th April -  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है। हांलाकि ऑडियंस की बेकरारी कब करते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है। फिल्म की स्टार कास्ट ने भी फिल्म के पोस्टर के साथ अपने सभी को फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि 'चेहरे' 30 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

अमिताभ बच्चन और इमराम हाशमी ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी है।   इमरान हाशमी ने एक  पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-  हैशटैग  चेहरे से बड़ा कोई नकाब नहीं होता! यह मिस्ट्री थ्रीलर फिल्म 30 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

इस फिल्म में पहली बार इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन एक साथ स्क्रीन शेयर करते  हुए नजर आएंगे।  सामने आए इस पोस्टर की बात करें तो  में इमरान ब्लैक शर्ट में काफी सीरियल नज़र आ रहे है। वही  बिग बी सफेद दाड़ी में लगी गांठ उनके लुक के बारे में सस्पेंस पैदा करती है। पोस्टर में अमिताभ, इमरान के बाजू में खड़े होकर एक साइड में देख रहे हैं। 

बता दें - फ़िल्म की अनाउंसमेंट पहले 11 अप्रैल 2019 को की गयी थी और 10 मई को इसकी शूटिंग शुरू हुई थी। फ़िल्म 17 जुलाई 2020 को रिलीज़ होने वाली थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो -  अमिताभ बच्चन जल्द ही अपनी एक और अपकमिंग फिल्म झुंड में बी नज़र आएंगे। जो 18 जून को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म का डायरेक्शन नागराज मंजुले ने किया है।   झुंड की रिलीज़ डेट का एलान कुछ दिन पहले ही किया गया था।  वही चेहरे से पहले जॉन अब्राहम के साथ मुंबई सागा में नज़र आएंगे। 

Related Story