अभिषेक बच्चन को आज अस्पताल से मिल सकती हैं छुट्टी, बिग बी का स्वाब टेस्ट आया निगेटिव

By Aditi July 23, 2020, 2:06 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और उनका परिवार इन दिनों कोरोना वायरस से लड़ रहा है। पिछले 12 दिन पहले अमिताभ और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट है। वहीं पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन होम क्वारंटीन में थे लेकिन बाद में उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

कोरोना से संक्रमित होकर नानावटी के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन की हालत में सुधार हो रहा है। उनके फेफड़ों में जमा कफ की मात्रा 90 फ़ीसदी तक कम हो गई है। अमिताभ का ऑक्सीजन लेवल अब सामान्य है। दवाइयों का अमिताभ बच्चन पर अच्छा असर हो रहा है।

वहीं अब अमिताभ बच्चन की स्वाब रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि अभी उनके दो टेस्ट और होने बाकी है। डॉक्टरों के मुताबिक लगातार तीन टेस्ट निगेटिव आने पर उनको अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की सभी रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। अभिषेक को आज शाम अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है। अमिताभ और अभिषेक के अलावा ऐश्वर्या, आराध्या भी अस्पताल में भर्ती हैं। बुधवार को चारों का कोविड टेस्ट फिर से किया गया था लेकिन अभी तक ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट नहीं आई है।

बिग बी और जूनियर बी की छुट्टी की खबर के बाद उनके शुभचिंतकों में भी खुशी का माहौल है। इस बीच बिग बी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं। ट्विटर पर अमिताभ बच्चन एक के बाद एक ट्वीट कर भगवान की भक्ति में लीन हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट के जरिए अपने सभी शुभचिंतकों की दुआओं के लिए उनका आभार भी व्यक्त किया था।

अमिताभ बच्चन के परिवार के अलावा उनके 26 स्टाफ सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया गया। बच्चन परिवार के संपर्क में कुल 54 लोग आए थे। रविवार को 28 लोगों को होम क्वारंटीन किया गया। बाकी 26 लोग हाई रिस्क पर थे। इन सभी 26 लोगों का कोरोना टेस्ट किया। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई।

Related Story