Amitabh Bachchan को सांस लेने में हो रही थी दिक्कत, हालात स्थिर

By Aditi July 12, 2020, 7:55 a.m. 1k

देश भर में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है। आए दिन इसकी चपेट में लाखों लोग आ रहे है। वहीं शनिवार की शाम बॉलीवुड के बॉलीवुड की मशहूर बाप-बेटे की मशहूर जोड़ी अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी इस वायरस की चपेट में आ गई। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती में किया गया है। 

वहीं अब खबर है कि अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है और उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। डॉक्टर्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन को सांस लेने में थोड़ी तकलीफ हो रही है। हालांकि उनकी तकलीफ इतनी ज्यादा गंभीर नहीं है न ही अभी तक उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत पड़ी है, लेकिन उम्र और पिछली बीमारियों के मद्देनजर उन्हें फिलहाल निगरानी में रखा गया है। 

आपको बता दें कि अमिताभ और अभिषेक दोनों ने ही ट्वीट के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा, ''मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। हॉस्पिटल शिफ्ट हो गया हूं। मेरे परिवार और स्टाफ का टेस्ट हो गया है। अभी रिजल्ट आना बाकी है। जितने भी लोग पिछले 10 दिनों में मुझसे मिले हैं वे अपना टेस्ट करवा लें। 

वहीं बेटे अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर कहा, "आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। हम दोनों को ही बेहद हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने तमाम अथॉरिटी को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार और स्टाफ की जांच की गई है। सभी से संयम बरतने की और परेशान नहीं होने की अपील करता हूं शुक्रिया।

बच्चन परिवार में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद जलसा में काम करने वाले सभी स्टाफ का कोरोना टेस्ट हुआ है। बाकी सभी लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव आई है। जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक-ऐश्वर्या की आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगिटिव आई है। वहीं ये भी खबर है कि बिग का बंगला जलसा सैनिटाइज किया जाएगा। इसी बीच अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के लिए दुआओं का दौर जारी है। देशभर के लोग सोशल मीडिया के जरिए बिग बी और जूनियर बी के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। 

Related Story