अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन की दूसरी रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव

By Aditi July 12, 2020, 3:09 p.m. 1k

बॉलीवुड में मशहूर बाप-बेटे की जोड़ी अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन इन दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इन दिनों दोनों नानावती अस्पताल में एडमिट हैं जहां इनका इलाज चल रहा है। अब अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की दूसरी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में अभिषेक और अभिताभ फिर से कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट से पहले अमिताभ बच्चन को लेकर नानावती अस्पतास के अधिकारियों में एक ऑफिशियल बयान जारी किया था। इस रिपोर्ट में बिग बी की तबीयत में सुधार बताया गया था। कहा गया था कि अमिताभ बच्चन का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है और उनकी स्थिति में जल्द सुधार होने की उम्मीद जताई गई थी। हालांकि दूसरे कोरोना वायरस टेस्ट में अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक-ऐश्वर्या की आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। 

आपको बता दें कि अमिताभ और अभिषेक दोनों ने ट्वीट के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा, ''मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। हॉस्पिटल शिफ्ट हो गया हूं। मेरे परिवार और स्टाफ का टेस्ट हो गया है। अभी रिजल्ट आना बाकी है। जितने भी लोग पिछले 10 दिनों में मुझसे मिले हैं वे अपना टेस्ट करवा लें। 

वहीं बेटे अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर कहा, "आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। हम दोनों को ही बेहद हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने तमाम अथॉरिटी को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार और स्टाफ की जांच की गई है। सभी से संयम बरतने की और परेशान नहीं होने की अपील करता हूं शुक्रिया। 

Related Story