सदी के महानायक के लिए मांगी जा रही है पूरे देश में दुआएं, अस्पताल के बाहर जमा हुआ अमिताभ के फैंस।

By Neetu July 12, 2020, 3:10 p.m. 1k

पूजा राजपूत-सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कुछ ही दिन पहले एक वीडियो शेयर कर कहा था ‘गुज़र जाएगा, मुश्किल बहुत है, मगर वक्त ही तो है गुज़र जाएगा ।’ लेकिन किसे पता था कि कोरोना काल के इस मुश्किल वक्त में लोगों में जज़्बा और जोश भरने वाले बिग बी की जिंदगी में भी कोरोना वायरस यूं मुश्किलें खड़ी कर देगा। इस वक्त करोड़ों दिलों में बसने वाले अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना से पीड़ित हैं, और नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। 

बिग बी के कोरोना संक्रमित होने की खबर ने उनके सभी चाहने वालों की धड़कने बढ़ा दी हैं। हांलाकि अस्पताल की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि बिग बी की हालत स्थिर है। 

लेकिन फैंस तो फैंस हैं, उन्हें अपने चैन कहां। इसी बीच देशभर में बिग बी के स्वास्थ्य और जल्द ठीक होने की दुआएं की जा रही है, हवन पाठ हो रहे हैं।

 मुंबई के कांदीवली स्थित हनुमान मंदिर में महामृत्यूंजय जाप का आयोजन किया गया। इस हवन पाठ में बिग बी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की गई। 

जैसे ही लोगों को खबर मिली कि अमिताभ बच्चन को विले पार्ले के डॉ. बालाभाई नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, उनके फैंस ने अस्पताल के बाहर जमा होना शुरू कर दिया था। बिग की इन फैंस को पुलिस लगातार वहां से हटा रही है।

पुलिस के मुताबिक “अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ ना लगे इसलिए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है। अस्पताल में और भी कोरोना मरीज हैं, उन्हें भी परेशानी नहीं होनी चाहिए।” अस्पताल के बाहर लोगों को जमा नहीं होने दिया जा रहा है।

बिग बी के बंगलों जलसा और प्रतिक्षा की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है।

आपको बताते चलें कि, शनिवार रात अमिताभ और अभिषेक बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ, जिसमें उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की हुई थी। बिग बी ने ये जानकारी खुद ट्वीट कर शेयर की थी।

 बिग बी के बंगले जलसा को सैनिटाइज़ करके सील कर दिया है। उनके दोनों बंगलो प्रतिक्षा और जनक को भी सैनिटाइज किया गया है।  इसी बीच खबर आई है कि ऐश्वर्या बच्चन दूसरा टेस्ट भी पॉजिटि आया है।

Related Story