कैसे अमिताभ और अभिषेक हुए कोरोना संक्रमण के शिकार, जानने में जुटी बीएमसी।

By Neetu July 12, 2020, 1:11 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। दोनों में ही कोरोना के माइल्ड लक्षण थे, जिसके बाद उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया था, तो दोनों ही अभिनेता कोविड पॉजिटिव पाए गए थे।

 इसी बीच BMC की मेडिकल टीम बच्चन परिवार के बंगले जलसा में पहुंची, बंगले में सैनेटाइज़ेशन का काम किया और इस बंगले को फिलहाल कुछ दिन के लिएं कंटेनमेंट ज़ोन घोषित कर दिया है। परिवार के बाकी बंगलों और दफ्तर को भी सैनेटाइज़ कर दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीएमसी के अधिकारी परिवार के सदस्यों और स्टाफ के कॉन्टैक्ट्स के बारे में भी जानकारी ले रहे हैं, ताकि ये पता लगाया जा सके कि अमिताभ या अभिषेक तक कोरोना वायरस का संक्रमण कैसे पहुंचा, वह कहां से संक्रमित हुए हैं। इसके लिए बीएमसी की टीम बच्चन परिवार के पूरे स्टाफ से बातचीत करेगी।

इसी बीच सोशल मीडिया पर यह खबरें तेज़ी से फैल रही हैं कि क्या बच्चन परिवार छोटी सी लापरवाही के कारण कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है?

दरअसल एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अमिताभ बच्चन तकरीबन दस दिन पहले डबिंग के लिए अपने घर से बाहर निकले थे। रिपोर्ट के मुताबिक 10 दिन पहले बिग बी अपने डबिंग स्टूडियो ‘जनक’ में गए थे। वहां उन्होने किसी ऐड या फिर प्रमोशनल फिल्म की डबिंग की थी। आपको बता दें कि ‘जनक’ बिग बी का ही बंगला है, जिसमें उन्होने अपना दफ्तर और डबिंग स्टूडियो बनाया हुआ है। उनका यह दफ्तर जलसा के बराबर में ही है।

बिग बी से पहले अभिषेक बच्चन को भी घर से बाहर जाते हुए स्पॉट किया गया था। अभिषेक लंबे समय से अपनी वेब सीरीज ब्रीद  की तैयारी कर रहे थे, उन्हें कई बार वेब सीरिज़ की डबिंग के लिए जाते हुए देखा गया था। 

ऐसे में उस साउंड और विजन डबिंग स्टूडियो को भी कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है, जहां अभिषेक ने अपनी वेब सीरीज के लिए डबिंग की थी।

इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त नंदा भी हाल ही में अपने घर से बाहर निकले थे। आपको बता दें, कि श्वेता बच्चन, नाती अगस्त्य नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा भी जलसा में रह रहे हैं। 

अगस्त्य नंदा हाल ही में नीतू कपूर के जन्मदिन के मौके पर होस्ट की पार्टी में शामिल हुए थे। वह रिद्धिमा कपूर द्वारा होस्ट की गई दोनों पार्टीज़ में शामिल थे। अगस्त्य नंदा रिद्धिमा कपूर की बुआ ऋतु नंदा के पोते हैं।

ऐसे में आंशका जताई जा रही है, कि इसी दौरान किसी वजह से यह संक्रमण दोनों अभिनेताओं तक पहुंचा है। 

बता दें, कि बिग बी घर जूहू में स्थित है, यह इलाका मुंबई में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित इलाकों में से एक है। इस इलाके में 5300 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 3614 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि यहां कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 1145 है।

Related Story