एक्टर अमित साध की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव, अभिषेक बच्चन के साथ बेवसीरीज की डबिंग की थी !

By Aditi July 13, 2020, 12:54 p.m. 1k

बॉलीवुड में इन दिनों कोरोना वायरस ( Covid-19) तेजी से फैल रह है । पिछले 24 घंटों में कई सेलिब्रिटीज इसकी चपेट में आए है। शनिवार को अमिताभ ( Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई ।  उसके बाद संडे दोपहर तक  ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए। अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आते ही उनके साथ वेब सीरीज 'ब्रीदः इंटू द शैडोज' में काम करने वाले एक्टर अमित साध (Amit Sadh) ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया । 

अमिता साध की  रिपोर्ट सोमवार को आई है, अमित साध ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है । उन्होंने लिखा है- 'आपकी सभी की प्रार्थनाओं और चिंताओं के लिए धन्यवाद। यह एक मौका है जिसपर मैं कह सकता हूं कि मैं निगेटिव हूं। जो भी लोग इससे लड़ रहे हैं उनके लिए मेरी प्रार्थनाएं है। एकजुटता एकमात्र ताकत है। 

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बॉलीवुड हडंकप मचा हुआ है । बीते दिनों एक्टर अभिषेक वेब सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडो' की डबिंग के सिलसिले में साउंड एंड विडन स्टूडियो गए थे । जहां अमित साध भी जाते थे। इसी सिलसिले में एक्टर ने भी अपना टेस्ट करवाया जो अब निगेटिव आया है । 

आपको बता दें कि बाद अभिषेक की रिपोर्ट आने के बाद रिकॉर्डिंग के लिए मशहूर साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो को भी कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है । फिल्म एनालिस्ट कोमल नाहटा के अपने ट्विट में जानकारी दी कि बीते दिनों अभिषेक बच्चन ने अपनी वेब सीरिज 'ब्रीद इनटू द शैडो' के लिए यहां रिकॉर्डिंग की थी । शनिवार रात उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद यह बड़ा फैसला लिया गया है । बता दें कि 'ब्रीदः इंटू द शैडोज' अभिषेक बच्चन की पहली वेब सीरीज है । इसमें उनके अपॉजिट एक्ट्रेस नित्या मेनन है। इसमें अमित साध का भी अहम किरदार है । सीरीज 10 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है ।

Related Story