मंदिर में जूते और शॉर्ट ड्रेस पहनकर पूजा करने गई अमीषा पटेल, हुई जमकर ट्रोल।

By Neetu July 24, 2020, 9:17 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों फिल्मों से गायब हैं। लेकिन अक्सर, ट्रोलिंग की वजह से चर्चा में छा ही जाती हैं। 44 साल की उम्र में भी अमिषा बेहद बोल्ड हैं। हांलाकि उन्हें अक्सर अपनी बोल्डनेस की वजह से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। एक बार फिर अमिषा ने कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बंद मंदिर के बाहर हाथ जोड़े प्रार्थना करती दिख रही हैं। दरअसल लॉकडाउन के दौरान वह मंदिर बंद था। लेकिन वहां से गुज़रते वक्त अमीषा पटेल से रहा नहीं गया, और वह गाड़ी से उतरकर जल्दबाज़ी में मंदिर तक पहुंची और  हाथ जोड़कर प्रार्थना करने लगीं। इस दौरान अमिषा ने शॉर्ट्स और स्पैगिटी टॉप पहना हुआ है, साथ अमीषा ने अपने जूते भी नहीं उतारे हैं। प्रार्थना के बाद अमिषा कैमरा मैन को हाथ हिलाकर वेव करती हैं और अपनी गाड़ी में बैठकर चली जाती हैं। 

अमिषा की यह हरकत सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। इस वीडियो को देख यूजर्स उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं, और नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं।

किसी यूज़र ने अमिषा की शॉर्टड्रेस पर तंज कसा है तो किसी ने उन्हें याद दिलाया है कि कम से कम मंदिर जाते वक्त अपने शूज़ तो उतार देतीं।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब अमीषा को सोशल मीडिया पर इस तरह से ट्रोल किया जा रहा है। कुछही वक्त पहले अमिषा ने ब्लैक बिकिनी में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। हांलाकि अमिषा ने तस्वीर शेयर करते वक्त अपना कमेंट्स सेक्शन ब्लॉक कर दिया था। लेकिन फिर भी वह ट्रोलिंग से बच नहीं पाई थीं। अमीषा की वह फोटो वायरल कर लोगों ने उन्हें सेक्सी बुढ़िया का टैग दे दिया था। जिसके बाद अमीषा को अपनी वह तस्वीर डिलीट करनी पड़ी थी।

Related Story