लॉकडाउन में टीवी की ये बहुएं बनीं बारबर, काटे पति और बच्चों के बाल

By Aditi May 7, 2020, 5:03 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है। जो अभी 17 मई तक जारी रहेगा। इस लॉकडाउन के दौरान टीवी सेलेब्स खासतौर पर टीवी की बहुओं के कई अवतार देखने को मिल रहे हैं। कभी ये सितारे रसोई में खाना बनाते दिखते हैं, तो कभी बर्तन धोते। झाड़ू-पोंछा लगाने से लेकर कपड़े धोने तक का काम भी इन्हें खुद ही करना पड़ रहा है। लेकिन इन अवतारों में सबसे दिलचस्प अवतार है, हेयर स्टाइलिस्ट का। जी हां- टीवी की इन बहुओं ने अपने हाथ में उठा ली है कैंची और बन गई हैं हेयर स्टाइलिस्ट।

देबिना

इस लिस्ट में लेटेस्ट एंट्री हुई है। देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) की। जो अपने पति के गुरमीत (Gurmeet Choudhary) के लिए बारबर बन गई हैं। अपने इस न्यू अवतार की खबर देबिना ने खुद शेयर की। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर देबिना ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमे वो गुरमीत के बाल काटती दिख रही हैं। इसके साथ ही देबिना ने कैप्शन में लिखा है – ‘मैं गुरमीत के लिए बारबर बन गई हूं, वो भी बहुत अच्छी।’ इस वीडियो को देबिना के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर भी देखा जा सकता है। आपको बता दें कि देबिना बहुत अच्छी मेकअप स्टाइलिस्ट भी हैं। सीरियल्स की शुटिंग के वक्त वो अपना मेकअप खुद ही करती हैं।

इशिता दत्ता

वत्सल सेठ और इशिता दत्ता का नाम टीवी के क्यूट कपल में गिना जाता है। अब तो वत्सल की लविंग वाइफ उनकी परफेक्ट हेयर स्टाइलिस्ट भी बन गई है। हाल ही में इशिता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ट्रेंड हेयर स्टालिएस्ट की तरह बेहद सिन्सियरली वत्सल के बाल काटती दिख रही हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। वत्सल और इशिता टिक टॉक पर अपनी वीडियोज़ बनाने रहते हैं, जिनमें उनकी अमेज़िंग कैमेस्ट्री देखने को मिलती है।

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी में लॉकडाउन के दौरान पति की हेयर स्टाइलिस्ट बनने का ट्रेंड सबसे पहले दिव्यांका त्रिपाठी ने ही शुरु किया था। होम क्वारेंटाइम में विवेक को एक से बढ़कर एक लज़ीज़ पकवान बनाकर खिला रहीं दिव्यांका। उनके लिए बारबर भी बन गई थीं। इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि उनके पति विवेक दहिया ने ही अपने फैंस को दी थी। विवेक ने अपने हेयरकट सैशन का एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें दोनों पति पत्नि काफी मस्ती करते भी दिखे थे। दिव्यांका का ये बार्बर अवतार सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

श्वेता तिवारी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने दोनों बच्चों पलक और रेयांक्ष के लिए मां और बाप दोनों की ड्यूटी निभाती हैं। अब लॉकडाउन के समय में श्वेता अपने बेटे रेयांक्ष की हेयर स्टाइलिस्ट भी बन गई हैं। 7 अप्रैल को श्वेता ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। जिसमें वो बालकनी में अपने छोटे बेटे के बाल काटती दिख रही थीं।

टिस्का चोपड़ा

टिस्का चोपड़ा बॉलीवुड, डिजिटल वर्ल्ड और हिन्दी सीरियल्स की दुनिया का जाना-पहचाना चेहरा है। लॉकडाउन के दौरान सेलेब्रिटी जोड़ियों के कपल गोल्स (Couple Goals) देख टिस्का चोपड़ा भी इंस्पायर हो गई थीं। टिस्का ने भी अपने पति के बाल घर में ही कट कर दिए थे। टिस्का ने इंस्टाग्राम एक पिक्चर पोस्ट की थी जिसमें वो ट्रिमर से अपने पति के बाल ट्रिम करती दिख रही थीं। इसी के साथ टिस्का ने लिखा था कि ‘अगर सिनेमा का काम जल्द ही नहीं शुरू हुआ तो मैं अपने नए करियर ऑप्शन की तैयारी कर रही हूं। लॉकडाउन के समय में हेयरस्टाइलिस्ट बने इन सेलेब्स के ये वीडियोज़ और तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और फैंस भी इन्हें देख खूब खुश हो रहे है। जिनमें ये अपना छोटे सा छोटा काम खुद कर रहे हैं।

Related Story