मुंबई के डांस ग्रुप ने जीता America's Got Talent के विनर का खिताब !

By Neetu Feb. 19, 2020, 12:56 p.m. 1k

मुंबई के एक डांस ग्रुप  V Unbeatable  ने America's Got Talent का खिताब अपने नाम कर लिया है। अमेरिका गॉट टैलेंट शो: द चैंपियन सीजन 2 के विनर ग्रुप वी अनबिटेबल की चर्चा दुनिया भर में हो रही है। वी अनबीटेबल 29 डांसर्स का एक ग्रुप हैं, जिन्होंने द अमेरिका गॉट टैलेंट में हिस्सा लिया था। दुनिया भर के तमाम डांस ग्रुप्स को पीछे छोड़ते हुए इस टीम में डांस के फील्ड में भारत का दमखम दिखाया। आपको बता दे पिछले साल V Unbeatable ने चौथा स्थान हासिल किया था लेकिन इस सीजन में डांस ग्रुप ने सबको चौंकाते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। वी अनबिटेबल ने ना सिर्फ ट्रॉफी जीती बल्कि दर्शकों का दिल भी जीता। इनकी जीत से वहां बैठे तमाम दर्शक खुश हो गए। 

 शो को जीतने पर सभी जज और ऑडियंस ने खड़े होकर डांस ग्रुप को सलामी दी। इस टीम ने फिनाले में रणवीर सिंह की फिल्म रामलीला ते ततड़ - ततड़ गाने पर डांस किया था।  ग्रुप के स्टंट और डांस को देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। 

V अनबिटेबल का कायल Bollywood भी है। टीम जब फाइनल में पहुंची थी तब रणवीर सिंह ने वीडियो जारी कर इस ग्रुप को फाइनल  जीतने की शुभकामनाएं दी थी। रणवीर सिंह ने इस टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा था कि 'मैं बहुत खुश हूं कि वी अनबीटेबल ने 'अमेरिका गॉट टैलेंट' के फाइनल मेंजगह बनाई है। यह तारीफ के काबिल है। मैं इस डांस ग्रुप को अपनी शुभकामनाएं देता हूं। मैं कहना चाहता हूं कि वर्ल्ड लेवल पर आपने जो भी हासिल किया है वह सराहनीय है। दुनिया के मंच पर आपने जिस शानदार अंदाज में परफॉर्म किया है, उससे आपने पूरे देश के दिल को जीत लिया है। ''

अमेरिका गॉट टैलेंट में आने से पहले वी अनबीटेबल ने डांस प्लस 4 और इंडिया बनेगा मंच में भी हिस्सा लिया था । वहीं अमेरिकाज गॉट टैलेंट में वी अनबिटेबल ने गजब का डांस दिखाया था। इनके टैलेंट का लोहा शो देखने वाले दर्शकों ने भी माना वहीं शो के जजेज भी इस ग्रुप से प्रभावित हुए। 

Related Story