शाहरुख खान संग अमर सिंह का पुराना वीडियो वायरल, जमकर की थी तारीफ

By Arunima Aug. 1, 2020, 10:58 p.m. 1k

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) का आज निधन हो गया। वो 64 साल के थे। लंबे समय से बीमार चल रहे अमर सिंह का सिंगापुर में इलाज चल रहा था। इसी साल मार्च महीने में उन्होंने अपनी किडनी से जुड़ी बीमारी की वजह से सिंगापुर के एक बड़े अस्पताल में सर्जरी करवाई थी। बता दें कि अमर सिंह का बॉलीवुड से भी गहरा सबंध रहा है। 

उनके निधन पर तमाम बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। इसी बीच शाहरुख खान के साथ उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह स्टेज पर शाहरुख खान की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। अमर सिंह ने कहा, "ये जो सूरत से भी खूबसूरत और सीरत से भी खूबसूरत हो, ऐसे शाहरुख खान को अपने हाथ से मैं... मुझे जो अवसर मिला है, मैं समझता हूं कि उनसे ज्यादा खुशनसीब मैं हूं।"

उन्होंने कहा, "बहुत बहुत धन्यवाद, बहुत बहुत शुक्रिया। ऊपर वाला आपको और ज्यादा... और ज्यादा नाम नवाजे।" बता दें कि अमर सिंह के अमिताभ बच्चन के साथ भी काफी अच्छे संबंध थे। अमिताभ फिलहाल कोरोना वायरस संक्रमित हैं और मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। अमर सिंह के निधन के कुछ समय बाद ही एक्टर अमिताभ बच्चन ने सिर झुकाए हुए अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की। 

उनके तस्वीर शेयर करने के बाद से कमेंट में यूजर्स कह रहे हैं कि अमिताभ को इस पर कुछ बोलना चाहिए। कई सारे यूजर्स अमिताभ की इस पोस्ट के नीचे अमर सिंह को श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं। 

Related Story