काफी बामार हैं अमर सिंह, वीडियो शेयर कर अमिताभ बच्चन से माफी मांगी !

By Neetu Feb. 18, 2020, 6:27 p.m. 1k

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ( Amar Singh ) इन दिनों काफी बीमार चल रहे हैं। इसी वजह से लंबे समय से वो राजनीति से दूर हैं। अमर सिंह ने वीडियो जारी करके अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) से मांफी मांगी है। 64 साल के अमर सिंह अमर सिंह ने ट्विटर पर लिखा, "आज मेरे पिता जी की पुण्यतिथि है और मुझे इसी वजह से अमिताभ बच्चन जी ने मैसेज भेजा। जिंदगी के ऐसे मोड़ पर जब मैं जीवन और मौत के संघर्ष में जूझ रहा हूं, मैं अमितजी और उनके परिवार के प्रति बेवजह की बयानबाजी के लिए खेद प्रकट करता हूं। भगवान उन सबकी रक्षा करे।"

किडनी की बीमारी से पीड़ित अमर सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो भी शेयर किया है। अमिताभ बच्चन से अपने रिश्ते खराब होने की तमाम बातें उन्होंने वीडियो में की है। उनका कहना है कि बच्चन परिवार से वो दस साल से अलग हैं। अमिताभ बच्चन ने उन्हें उनके जन्मदिन हमेशा शुभकामनाएं दी। पिताजी की पुण्यतिथि पर मैसेज किया। ये तमाम बातें कहते हुए अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से  माफी मांगी है। 

बताया जाता है कि साल 2012 में अनिल अंबानी की पार्टी में  जया बच्चन ( Jaya Bachchan) के साथ अमर सिंह की बकझक हो गई थी। उसी के बाद से दोनों परिवारों में दूरियां आ गईं। अमर सिंह ने कहा था कि अमिताभ ने उस झगड़े में अपनी पत्नी का साथ दिया था। तभी से दोनों के रिश्तों में तल्खी आ गई थी। उसके बाद से अमर सिंह ने बच्चन परिवार पर कई आरोप लगाएं थे।  2017 में अमर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा, "जब मैं अमिताभ बच्चन से मिला उससे पहले से वो और जया अलग-अलग रह रहे थे। उनमें से एक प्रतीक्षा में रह रहा था और दूसरा अन्य बंगले में रह रहा था जिसका नाम जनक है। कहा ये भी जा रहा था कि ऐश्वर्या राय बच्चन ( Aishwarya Rai Bachchan) और जया बच्चन के बीच चीजें ठीक नहीं हैं। मैं इन सब चीजों के लिए दोषी नहीं हूं। " 

अमर सिंह ने ये भी  कहा था, "अमिताभ बच्चन एक ऐसे एक्टर हैं जो कई क्रिमिनल केसों में लिप्त हैं। पनामा पेपर्स विवाद में भी उनका नाम आ चुका है।" एक अन्य कार्यक्रम के दौरान अमर सिंह ने कहा था, "ऐश्वर्या मेरी बहुत इज्जत करती है। अभिषेक ने भी आज तक मेरे खिलाफ कुछ नहीं कहा। मुझे अमिताभ बच्चन से भी कोई गिला नहीं है। उन्होंने खुद मुझे चेतावनी दी थी कि मैं जया बच्चन को पॉलिटिकल फील्ड में न उतारूं। मैंने ही उनकी भली सलाह नहीं मानी।"

अमिताभ बच्चन और अमर सिंह कभी बहुत करीबी मित्र थे। अमर सिंह अमिताभ को बड़े भईया बुलाया करते थे। दोनों परिवारों में इतनी घनिष्ठता थी कि जब अमर सिंह को किडनी की बीमारी हुई तब बच्चन परिवार कई महीनों तक उनके साथ रहा। उनकी देखभाल की। 

Related Story