बर्थडे पर अल्लू ने फैंस को दिया तोहफा, पुष्पा का पोस्टर किया रिलीज

By Aditi April 8, 2020, 2:41 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- साउथ के फ़िल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन 8 अप्रैल को 37 साल के हो गए हैं। आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन का जन्म साउथ के जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर अल्लू अरविंद के घर 8 अप्रैल 1982 को हुआ था। अल्लू के चाचा चीरंजीवी, पवन कल्याण, भाई अल अल्लू सतीश और चचेरे भाई राम चरण साउथ इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं। भले ही अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने एक भी हिन्दी फिल्म में काम न किया हो, लेकिन हिन्दी जगत में भी अल्लू के फैन्स की कोई कमी नहीं है। टीवी पर आने वाली अल्लू अर्जुन की फिल्मों के अलावा यूट्यूब पर भी अल्लू के फिल्मों की धूम है।

अल्लू अर्जुन का फिल्मी करियर और मिले अवॉर्ड्स-

अल्लू अर्जुन ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से टॉलीवुड (Tollywood) में अपना लोहा मनवा लिया है। 'डीजे, एसओ सत्यमुर्ति, आर्य, रेस गुर्रम, सरायनाडू, येवाडू, वेदम, बद्रीनाथ' उनकी ऐसी फिल्में हैं, जिन्हें ज्यादातर हिन्दी ऑडियंस ने देखा है।अल्लू अर्जुन आर्य, वेदम, येवडू, और भी कई फिल्मों में अपने कैरेक्टर के लिए फेमस हैं। साथ ही आपको बता दें कि अल्लू बहुत अच्छे सिंगर भी हैं। अर्जुन के बारे में कुछ बातें बेहद मशहूर हैं। अर्जुन अपनी फिल्मों का सेलेक्शन काफी संभलकर करते हैं और अपनी स्टाइल का भी। साल 2003 में साउथ सिनेमा में कदम रखने वाले अल्लू अर्जुन अपने 17 सालों के करियर में महज 23 ‌फिल्मों में काम किया है। वो भी तब जब उनकी कई फिल्मों को अवॉर्ड मिले और फिल्में हिट रहीं। अल्लू अर्जुन को फिल्मफेयर अवार्ड्स, नंदी अवार्ड्स, SIIMA अवार्ड्स जैसे कई अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है।अल्लू की गिनती साउथ इंडियन सिनेमा के महान एक्टर्स में की जाती है।

अल्लू अर्जुन की पर्सनल लाइफ-

हैदराबाद की स्नेहा रेड्डी से 2011 में टॉलीवुड के पसंदीदा हार्टथ्रू ऐक्टर अल्लू अर्जुन ने शादी की। दोनों की जोड़ी को भी फैन्स काफी पसंद करते हैं। अल्लू अर्जुन और स्नेहा के दो प्यारे और लविंग बच्चे भी हैं जिन्हें अर्जुन अपनी जान से ज्यादा प्यार करते हैं।

अल्लू अर्जुन की लक्जूरियस लाइफ और गाड़ियों का शौक-

पिछले साल साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने एक ब्रांड न्यू लग्जरी कार खरीदी है। अर्जुन ने दुनिया में सबसे महंगी कारों में शुमार होने वाली ब्रांड रेंज रोवर की कार खरीदी। इंस्टाग्राम पर अपनी नई कार की तस्वीर शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, "घर में नई कार आई है. जब भी मैं कुछ खरीदता मेरे दिमाग में केवल एक चीज़ होती है वह है जिंदगी के प्रति मेरा आभार."अर्जुन की ये रेंज रोवर लेटेस्ट मॉडल की है। इस कार की कीमत 2.3 करोड़ रुपए बताई जाती है। काले रंग की ये चमचमाती गाड़ी ऐसी है कि इसे देखकर कोई दिल दे बैठे।इस गाड़ी से पहले अर्जुन एक रॉयल वैनिटी वैन खरीदकर सुर्खियों में थे।

लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए अल्लू अर्जुन -

कोरोना महामारी से लड़ने के लिए पूरा देश एकजुट हो गया है। वायरस के बढ़ते मामलों के बीच आम जनता से लेकर खास लोग तक लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। इस बीच साउथ के सुपरस्‍टार ने बड़ा दिल दिखाते हुए अपनी तिजोरियां खोल दी हैं। संक्रमित लोगों के इलाज और लॉकडाउन से पीड़ितों के लिए सिलेब्रिटीज बढ़-चढ़कर पैसे दान कर रहे हैं। प्रभास और पवन कल्‍याण के बाद अब अल्‍लू अर्जुन ने 1.25 करोड़ रुपये दान किए हैं।

अल्लू अर्जुन ने बर्थडे के मौके पर फैन्स को दिया सरप्राइज-

काफी लम्बे समय से चल रही अटकलों पर अब अल्‍लू अर्जुन की कन्फर्मेशन आ गई है। अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म "पुष्पा" (Pushpa) है, जिसके डायरेक्टर सुकुमार हैं। अल्लू अर्जुन के 37 वें बर्थडे के मौके पर, डायरेक्टर ने फिल्म के  टाइटल और फिल्म के ऐक्टर के पहले लुक टीज़र को रिलीज़ किया है। साथ ही अल्लू अर्जुन ने भी अपने ट्विटर पोस्ट ने अपना फर्स्ट लुक शेयर कर इस खबर पर मुहर लगा दी है। इस लुक में अल्लू अर्जुन काफी घनी दाढ़ी वाले लुक में नज़र आ रहे हैं। इसमें उनका एकदम रफ एंड टफ अवतार नज़र आ रहा है | रिपोर्ट्स के मुताबिक; उन्हें पुष्पा में लॉरी ड्राइवर के रूप में देखा जाएगा।

Related Story