ALIA BHATT के घर आया नया फैमिली मेंबर, खुशी के मारे एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी तस्वीर

By Arunima July 4, 2020, 7:46 p.m. 1k

स्वीटी गौर - आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों पर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर खबरों में रहीं। इसी बीच उनकी फिल्म सड़क 2 का भी हॉटस्टार पर रिलीज का ऐलान हुआ, सड़क 2 को लेकर भी आलिया नेपोटिज्म पर छिड़े बहस का शिकार हुईं। आलिया को इस कदर ट्रोल किया गया कि उन्होंने अपना कमेंट बॉक्स तक बंद कर दिया।  पिछला दो हफ्ता उनके लिए काफी तनाव भरा रहा लेकिन अब आलिया को टेंशन से दूर भगाने के लिए कोई आ गया है। उनके घर में एक नया फैमिली मेंबर आया है। 

 ये नया मेहमान है। एक छोटी सी, प्यारी सी बिल्ली है। जी हां! आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट ने अपने घर में एक नए मेहमान का स्वागत किया है। आलिया और शाहीन भट्ट ने एक नई कैट को अपने घर और फैंमली का हिस्सा बनाया है ।

अलिया भट्ट ने बहन शाहीन और छोटी कैट के साथ बेहद क्यूट फोटो शेयर कर लिखा- ये लड़कियों की जोड़ी अब तिकड़ी बन गई है। मिलिए हमारी नई बेबी जुनिपर से। उनके स्किल्स में काटना, सेल्फी लेना और बेहद क्यूट होना आता है। आलिया के अलावा शाहीन ने भी नन्हीं जुनिपर की फोटोज शेयर की हैं। इसमें जुनिपर बहुत प्यारी लग रही हैं। इन फोटोज पर फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

ये बात सभी को पता है कि आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट को जानवरों से बहुत प्यार है। आलिया के पास पहले की एडवर्ड नाम का एक बिल्ला है, जिससे वे बेहद प्यार करती हैं। आलिया अक्सर एडवर्ड की फोटोज शेयर करती रहती हैं, जो बहुत क्यूट होती हैं।

हाल ही में खबरे आई थी कि - लॉकडाउन के समय से आलिया और शाहीन, रणबीर कपूर के साथ रह रही हैं। ऐसे में आलिया ने रणबीर के डॉग्स की फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- ये हर चीज और बेहतर बना देते हैं।

 

Related Story