शादी के हिसाब से आलिया भट्ट ने तय की अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग

By Aditi Feb. 21, 2020, 12:57 p.m. 1k

इन दिनों बॉलीवुड की गलियों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की चर्चा जोरों पर हैं। खबरों की माने तो ये कपल इस साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध जाएगा। हालाकि इन खबरों की पुष्टी अभी तक आलिया और रणबीर ने नहीं की हैं। इसी बीच अब एक खबर और सामने आई है। कि आलिया भट्ट ने अपनी शादी की तैयारियों भी शुरू कर दी हैं। इसीलिए एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग डेट को ध्यान में रखकर फिल्मों में शूटिंग शेड्यूल तय कर रही हैं। 

दरअसल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही अपनी अगली फिल्म पर्वतारोही अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक पर काम शुरू करने वाली हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही आलिया की इस फिल्म का शेड्यूल उनकी शादी को ध्यान में रखकर तय हुआ है मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी से पहले कुछ हिस्सा शूट कर करेगी और बाकी की शूटिंग अपनी शादी के बाद करेंगी।  इसलिए लगातार आलिया अक्टूबर-दिसंबर में शादी के बीच किसी भी तरह शूटिंग मैनेज करने की प्लानिंग कर रही हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की इस फिल्म पर मार्च-अप्रैल में काम शुरू हो जाएगा। आलिया इसके लिए जल्द ही अपनी ट्रेनिंग शुरू करेंगी। वैसे आपको बता दें आलिया (Alia) फिलहाल फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में बिजी हैं।  गंगूबाई काठियावाड़ी 11 सितंबर 2020 को रिलीज होने वाली है। 

बीते दिनों एक खबर आई थी कि रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हनीमून (Honeymoon) के लिए बेस्ट जगह देख रहे हैं। दोनों ने कुछ लेविश जगह को अपनी लिस्ट में एड किया हैं जिसमे बहामास, फिनलैंड और स्विट्जरलैंड शामिल है। अब देखना होगा की ये कपल अपना हनीमून (Honeymoon) कहा  मनाता है। 

इतना नहीं खबर ये भी थी कि ये कपल अपनी शादी विदेशी में नहीं बल्कि इंडिया में ही करेगा। एक रिपोर्ट के मुताब‍िक, ये दोनों कश्‍मीर की हसीं वाद‍ियों में एक दूसरे के जीवन साथी बनने की प्‍लान‍िंग कर रहे हैं। 

इसके लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ने अगले साल एक महीने की छुट्टी प्‍लान की हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कश्‍मीर में अपनी फ‍िल्‍म राजी की शूट‍िंग की थी और तभी से उनको उन वाद‍ियों से प्‍यार हो गया था। बताया जा रहा है क‍ि धरती के स्‍वर्ग पर शादी का करने का सपना आलिया ने तभी ही देख लिया था। 

Related Story