OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ALIA BHATT और SANJAY DUTT की फिल्म SADAK 2

By Aditi June 29, 2020, 10:59 a.m. 1k

कोरोना वायरस ने हर शख्स बुरी तरह प्रभावित किया है। ऐसे में इसकी चपेट में आई बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री बुरी तरह प्रभावित हुई। पिछले तीन महीने से किसी फिल्म की शूटिंग नई हुई तो वहीं कोई फिल्म सिनेमाघरों में भी रिलीज नहीं हुई। वहीं अब जब धीरे-धीरे शूटिंग फिर से शुरू हो रही है तो सिनेमा हॉल अभी भी बंद ही रहने वाले हैं। सिनेमा हॉल को खुलने में अभी काफी समय लग सकता है जिसके चलते कई मेकर्स ने अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं। वहीं अब इस लिस्ट में महेश भट्ट का भी नाम शामिल हो गया है। 

खबरों के मुताबिक महेश भट्ट ने पुष्टि की है कि आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। मुकेश भट्ट ने बताया, “ कोविड-19 मामलों की संख्या घटने के बजाय दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इस स्थिति में क्या आपको लगता है कि सिनेमाघर खुलेंगे? और अगर खुल भी गए तो क्या लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों में जाएंगे? लोगों को अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता है। आज लोगों की जिंदगी महत्वपूर्ण है.’’

उन्होंने कहा,“ मैं इसे रिलीज(डिजीटल) करने को मजबूर हूं क्योंकि मुझे भविष्य में कोई उम्मीद नहीं दिख रही है। आपको कुछ काम ना चाहते हुए भी मजबूर होकर करने पड़ते हैं। हमारे पास कोई और विकल्प नहीं बचा है। आपको बता दें कि ये फिल्म इस साल 10 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।

फिल्म सड़क 2 पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म सड़क का सीक्वल है। सड़क 2 में आलिया भट्ट एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं। सड़क 2 की कहानी सड़क से अलग बताई जा रही है। बता दें पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म सड़क के गाने जितने सुपरहिट हुए थे, फिल्म को भी उतना ही पसंद किया गया था। आज भी सड़क के गाने कही ना कही सुनने को मिल जाते हैं। संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क का गाना तुम्हें अपना बनाने की कसम को खूब पसंद किया गया था। एक रिपोर्ट कि मानें तो ऐसी खबर आ रही है कि फिल्म सड़क 2 में भी इस गाने को फिल्माया जाएगा। सड़क 2 में संजय दत्त आलिया भट्ट की मदद विलेन को पकड़ने में करते हुए दिखाई देगें।  

Related Story