आलिया भट्ट ने फोटो शेयर कर लिखा थोड़ा प्यार बांटिये, रणवीर दीपिका समेत कई सितारों ने बरसाया प्यार

By Neetu July 28, 2020, 1:05 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड(Bollywood) की पटाखा गुड्डी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन  सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही वो सोशल मीडिया से थोड़ा किनारा कर बैठीं हैं , वजह यह है कि यूं तो बॉलीवुड के कई नामी चेहरों को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इन्ही में आलिया भट्ट का नाम भी शामिल हैं। कुछ समय पहले आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने कमेंट सेक्शन को भी लॉक कर लिया था।  अब हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने बचपन (Childhood)की एक फोटो (Photo)शेयर की है। 

 आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बचपन की फोटो शेयर की है , आलिया की यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट(Black and White) है। आलिया अपनी थ्रोबैक फोटो में  अपने हाथों को अपने सीने के करीब हाथ रखे हुए नजर आ रही हैं फोटो में आलिया अपनी मिलियन डॉलर की मुस्कान दिखा रहीं हैं। आलिया के बाल घुंघराले नजर आ रहे हैंसाथ ही वह नाईट सूट में तैयार एक प्यारी बेबी लग रहीं है। फोटो के कैप्शन में आलिया ने लिखा- कुछ प्यार भी बांटिए। आलिया की इस तस्वीर पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी कॉमेंट किया है। 

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने कमेंट कर लिखा औ....... वहीं दीपिका (Deepika Padukone)ने भी कमेन्ट कर लिखा क्यूटी। आलिया की इस फोटो पर सेलेब्स खूब प्यार बरसा रहें हैं। वर्कफ़्रंट की बात की जाएँ तो आलिया जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर पर अपनी फिल्म सड़क 2 (Sadak 2)में नजर आएंगी । इस प्रोजेक्ट में आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट के साथ उनका सहयोग देखने को मिलेगा । आलिया के पिता महेश भट्ट 1991 में रिलीज हुई सड़क की अगली कड़ी को भी डायरेक्ट कर रहे हैं ।

सड़क 2 के अलावा यह भी खबर है कि आलिया रणबीर कपूर और मौनी रॉय के साथ शामिल होंगी क्योंकि वे आगे के लिए शूट करेंगी, फिल्म सिटी, मुंबई में आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के करीब एक महीने के लंबे शेड्यूल के लिए  आलिया आगे काम करेंगी। अक्टूबर तक इस यूनिट पर काम शुरू हो सकता है, जिसमें प्रोड्यूसर करण जौहर की नजर है कि फिल्म जून 2021तक रिलीज हो सकती है।आलिया एसएस राजामौली के आरआरआर में भी अपना कैमियो फिल्माएंगी और उनकी किटी लिस्ट में फ़िल्में गंगूबाई काठियावाड़ी और तख्त भी हैं ।

Related Story