रणबीर के साथ घर में रह रही है आलिया, नहीं हुआ दोनों का ब्रेकअप

By Aditi March 21, 2020, 12:35 p.m. 1k

बॉलिवुड का सबसे पॉप्युलर में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor ) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि इस कपल का ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअप होने की वजह ये बताई जा रही थी कि आलिया (Alia) के बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर नहीं पहुंचे और उन्होंने उन्हें विश भी नहीं किया। वहीं अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इन अफवाह फैलाने वाले लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

 

दरअसल, बीती शाम एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है जिसमे वो अपने घर की बालकनी में खड़ी नजर आ रही है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है 'घर पर रहें और.. सूर्यास्त को निहारें। घर पर रहें और सुरक्षित रहें। तस्वीर मेरे हमेशा के फेवरिट फटॉग्रफर आरके यानी की रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor ) ने ली है।' आपको बता दें कि इन दिनों सभी बॉलीवुड सितारें कोरोना वायरस के कारण घर पर ही आराम कर रहे हैं। 

आलिया  (Alia) के इस कैप्शन पर उनकी बहन शाहीन ने उनकी टांग खींचनी भी शुरू कर दी। शाहीन ने कॉमेंट करते हुए कहा, 'इसका मतलब यह हुआ कि वह (रणबीर) हम सब की बुरी तस्वीरें लेते हैं।' अब इस तस्वीर से तो यही पता चलता है कि आलिया और रणबीर दोनों अभी भी एक साथ हैं। अपने ब्रेकअप की अफवाहों को खारिज करने का आलिया (Alia) का यह तरीका काफी निराला है। 

बता दें कि इन दोनों की जोड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के जरिए बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी। यह फिल्म इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा आलिया, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी। 

Related Story