कोरोना वायरस: पीएम और सीएम केयर फंड में डोनेट के लिए आगे आईं आलिया

By Aditi March 31, 2020, 3:14 p.m. 1k

कोरोना वायरस कोविड 19 को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन कर दिया गया है। कोरोना पीड़ित लोगों के मदद के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ सबसे बड़ी भूमिका निभा रहे है। अभी तक सोशल मीडिया के ज़रिए अपील करने वाले सेलेब्स अब डोनेशन कर लोगों की हेल्प कर रहे है। 

आए दिन हम अपको रोज किसी ना किसी सेलेब्रिटीज़ के डोनेशन की खबर देते आए है। तो हाल ही में इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है वो नाम है आलिया भट्ट का। इसकी जानकारी आलिया भट्ट ने खुद अपने इंस्टा स्टोरी पर पिक्चर पोस्ट करके दी है। 

आलिया पोस्ट में लिखती है कि जब देश लॉकडाउन में है तब केंद्र और राज्य सरकारें मिलकर इस संकट से लड़ रही हैं। मैं उन सबसे उन लोगों की ओर से सलामी देती हूं जो अब अपने को खतरे में डाल रहे हैं ताकि बाकी हम सुरक्षित रहें।

 मैं पीएम रिलीफ फंड और सीएम रिलीफ फंड (महाराष्ट्र) में मेरे सहयोग के रूप में योगदान कर रही हूं। मदद की लिस्ट में ऋतिक रोशन, सलमान खान, अक्षय कुमार, वरुण धवन, शिल्पा शेट्टी, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, सारा अलि खान आदि बॉलीवुड सितारों का भी नाम शामिल है। 

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की महामारी ने दुनिया के करीब 200 देशों को अपनी चपेट में ले लिया है, जिससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को  इस बात की चिंता है कि covid-19 के साथ चल रहे युद्ध जैसी परिस्थितियों से निपटने के लिए ऐसी योजनाओं की जरूरत है। उन्होनें इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए भारत में 21 दिन का लॉकडाउन भी किया है। 

Related Story