अर्थ डे के मौके पर आलिया भट्ट ने शेयर की खास वीडियो

By Aditi April 22, 2020, 5:54 p.m. 1k

हर साल 22 अप्रैल को पूरे विश्व में अर्थ डे (Earth day) यानि पृथ्वी दिवस मनाया जाता है। इसे पहली बार साल 1970 में मनाया गया था। इस साल पृथ्वी दिवस के 50 साल पूरे हो रहे हैं जहां इसका थीम 'क्लाइमेट एक्शन' रखा गया है। पर्यावरण की सुरक्षा के लिए "पृथ्वी दिवस या अर्थ डे" मनाया जाता है। ऐसे में आज पूरी दुनिया कोरोना वायरस की बीमारी से भी लड़ रही हैं। ऐसे में इस दिन का महत्व और भी ज्यादा बढ़ जाता है। इस दिन को हर कोई सोशल मीडिया पर अपने अपने तरीके से सेलिब्रेट कर रहा है।

कई बॉलीवुड सितारे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इंस्पायरिंग पोस्ट डालकर अर्थ-डे विश कर रहे हैं। इसी लिस्ट में एक्ट्रेस आलिया भट्ट का भी नाम शामिल है। उन्होंने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो एक कविता सुना रही है। इस वीडियो में आलिया ने कहा है कि- आज और हर दिन, मैं हमारे ग्रह की देखभाल करने का वादा करता हूं,। वीडियो को साझा करते हुए, आलिया ने लिखा, "आज और हर दिन। पृथ्वी दिवस मनाने के लिए कुछ लिखने का मेरा प्रयास।"

लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस इन दिनों अपने घर पर ही बंद है। बीते दिनों एक वीडियो सामने आया था जिसमे आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही थी। खबर है कि ये कपल इन दिनों साथ में रह रहा है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय बीता रहे है। इससे पहले इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं लेकिन आलिया ने एक तस्वीर शेयर कर इन सब बातों को अफवाह साबित कर दिया था।

 

Related Story